• Home
  • News
  • देवेंद्र फडणवीस का तीखा पलटवार, कहा- नवाब मलिक का अंडरवर्ल्ड से संबंध; दूंगा सबूत
post

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने तीखा पलटवार किया है. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मैं नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध होने के सबूत दूंगा.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-11-01 11:04:57

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने तीखा पलटवार किया है. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मैं नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध होने के सबूत दूंगा.

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि चार साल पुरानी तस्वीर आज ट्वीट की है. नवाब मालिक दिवाली का लवंगी पटाखा चला रहे हैं. उनके आरोप हास्यास्पद हैं. रिवर एंथम के लिए जो टीम आई थी, वो हायर्ड टीम थी और आज चार साल बाद उसपर संबंध जोड़ना चाहते हैं.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नवाब मालिक ने मेरे साथ उसकी तस्वीर नहीं ट्वीट की. जानबूझ कर मेरी पत्नी के साथ की तस्वीर ट्वीट की है. अगर तस्वीर से ड्रग रैकेट का खुलासा होता है तो उनके दामाद के घर गांजा मिलना क्या है?

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि नवाब मलिक ने फुलझड़ी जलाई है तो दिवाली के बाद पटाखा भी फूटेगा. उनका ड्रग माफिया के साथ क्या संबंध है और एनसीपी सुप्रीमो पवार साहब का क्या संबंध है उसका भी खुलासा होगा. मैं नवाब मलिक को इतनी सलाह दूंगा कि जो सीएम हैं ठाकरे उनसे पूछ लें कि वो कितनी बार नीरज गुंडे के पास गए हैं? और अगर नीरज गुंडे के खिलाफ कोई सबूत है तो अरेस्ट कीजिए. इसीलिए मैं कहना चाहता हूं कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे. मैं कांच के घर में नहीं रहता हूं.

 

adv

Related News

post
post
post
post
post
post
post