• Home
  • News
  • Anupama Spoiler Alert: अनुज और अनुपमा की दोस्ती पर उंगली उठाएगी राखी दवे! वनराज के भरेगी कान
post

Anupama Spoiler Alert: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों अनुज कपाड़िया ने सबका ध्यान खींचा हुआ है. वहीं अब राखी दवे अनुपमा और अनुज की दोस्ती पर लांछन लगाने वाली है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-09-11 16:17:22

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) की एंट्री के बाद से ही शो की कहानी पूरी तरह से पलटती नजर आ रही है. इस बड़े ट्विस्ट के बाद अब हर एपिसोड में अनुपमा (Rupali Ganguly) का चेहरा खिला-खिला और उम्मीद से भरा नजर आ रहा है. वहीं अनुपमा के फैंस को भी इस पुरानी दोस्ती के प्यार में बदल जाने का इंतजार बेसब्री से है. लेकिन अब कुछ ऐसा होने वाला है कि फिर शाह परिवार में भूचाल आएगा, क्योंकि अनुपमा की समधन राखी दवे अब वनराज (Sudhanshu Pandey) के कान भरने का काम करने वाली है. 

वनराज की बोलती बंद 

सीरियल अनुपमा (Anupamaa Latest Episode) के बीते एपिसोड में में अनुज कपाड़िया वादा करता है कि वो अनुपमा की मदद जरूर करेगा. इसके साथ ही वह अनुपमा के साथ अपनी पुरानी यादें भी ताजा करता है. मीटिंग खत्म होने के बाद अनुज कपाड़िया, अनुपमा को ऑपिस में ही रोक लेता है. अनुज कपाड़िया, अनुपमा को एक टिफिन बॉक्स देता है. अनुज कपाड़िया और अनुपमा को बंद कमरे में बात करते देखकर वनराज (Sudhanshu Pandey) को दोनों की दोस्ती से जलन होने लगती है. वह बात-बात में अनुपमा पर ताने मारता है. लेकिन अनुपमा उसे करारा जवाब देकर चुप करती है. 

अनुपमा का प्रोजेक्ट होगा पास

वहीं अब इस सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Episode) में हम एक बार फिर कुछ उलझन भरा देखने वाले हैं. बात कुछ यूं सामने आएगी कि अनुज कपाड़िया काव्या और वनराज को इग्नोर करके, अनुपमा के प्रेजेंटेशन को ज्यादा महत्व देगा. जब यह बात वनराज को पता लगेगी तो वह भड़क उठेगा. 

दोस्ती पर लगाएगी लांछन

अनुपमा, अनुज का शुक्रिया अदा करने के लिए उसे अपने घर खाने पर बुलाएगी, जहां वह पूरे दिल से अनुज कपाड़िया की खातिरदारी करेगी. लेकिन इस मौके पर राखी भी आएगी. अनुपमा और अनुज कपाड़िया को साथ में खुश देखकर वह दोनों की दोस्ती पर लांछन लगाते हुए वनराज के कान भरेगी. राखी कहेगी कि वनराज की जगह अब जल्द ही अनुज कपाड़िया लेने वाला है.