• Home
  • News
  • विराट कोहली-केएल राहुल की फोटोग्राफर बनीं अनुष्का-अथिया शेट्टी, वायरल हुई फोटो
post

केएल राहुल ने विराट कोहली, इशांत शर्मा और उमेश यादव संग खिंचवाए एक फोटो को शेयर किया है, जिसमें सभी खिलाड़ी जबरदस्त पोज देते नजर आ रहे हैं. हालांकि इसी के साथ केएल राहुल ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें सभी की पत्नियां और गर्लफ्रेंड उन्हें देखती नजर आ रही हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-30 12:30:38

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों यूके में समय बिता रहे हैं. ऐसे में उनके साथ बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स केएल राहुल और अथिया शेट्टी भी हैं. भले ही राहुल और अथिया एक दूसरे को दोस्त बताते हों लेकिन लम्बे समय से दोनों के अफेयर की चर्चा बॉलीवुड और खेल के बाजारों में गर्म है. अब राहुल ने एक मजेदार फोटो शेयर किया है. 

केएल राहुल ने शेयर की अथिया की फोटो

केएल राहुल ने विराट कोहली, इशांत शर्मा और उमेश यादव संग खिंचवाए एक फोटो को शेयर किया है, जिसमें सभी खिलाड़ी जबरदस्त पोज देते नजर आ रहे हैं. हालांकि इसी के साथ केएल राहुल ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें सभी की पत्नियां और गर्लफ्रेंड उन्हें देखती नजर आ रही हैं.

फोटो शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, 'राइट स्वाइप करो.' वैसे दूसरी फोटो में अथिया शेट्टी, अनुष्का शर्मा, इशांत की पत्नी प्रतिमा सिंह और तान्या वाधवा हैं. सभी लड़कियां, लड़कों को पोज करते देख रही हैं. अथिया शेट्टी को देखकर लगता है कि उन्होंने ही राहुल-विराट संग अन्य की तस्वीर को खींचा है. हालांकि राहुल ने किसी को भी फोटो क्रेडिट नहीं दिया है. 


कमेंट सेक्शन में फैंस अथिया की फोटोग्राफी और केएल राहुल संग उनकी जोड़ी को खूब प्यार दे रहे हैं. फैंस इस बात से खुश हैं कि आखिरकार राहुल ने अथिया संग अपनी पहली तस्वीर शेयर कर ही दी है. साथ ही यह तस्वीर धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

साथ में एन्जॉय कर रही अनुष्का-अथिया

बता दें कि इससे पहले अनुष्का शर्मा ने अपनी ढेरों तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्हें अथिया शेट्टी ने खींचा था. दोनों एक्ट्रेसेज साथ में ढेर सारा समय बिता रही हैं. अनुष्का शर्मा, अपनी बेटी वामिका और पति विराट कोहली संग यूके में एन्जॉय कर रही हैं. तो वहीं अथिया और केएल राहुल के साथ आथिया के भाई अहान शेट्टी भी हैं.