• Home
  • News
  • KKK 11 से बाहर होने के बाद बोलीं अनुष्का सेन- 'सोचा नहीं था एक हफ्ता भी टिक पाऊंगी'
post

रोहित शेट्टी के इस शो में एक से बढ़कर एक चैलेंजिंग टास्क को करना होता है और साथ ही बाकी कंटेस्टेंट्स से प्रतिस्पर्धा का भी खयाल रखना पड़ता है. और जिस कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस खराब होगी उसे शो से बाहर होना पड़ता है. हाल ही में खतरों के खिलाड़ी शो से कंटेस्टेंट अनुष्का सेन बाहर हो गईं. इस पर उन्होंने हालिया पोस्ट के जरिए रिएक्ट भी किया है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-08-31 10:39:19

खतरों के खिलाड़ी का 11वां सीजन फैंस का एंटरटेनमेंट करता नजर आ रहा है. इस शो में कंटेस्टेंट्स अपने डर पर जीत पाने के इरादे से उतरे हैं मगर ये राह इतनी भी सरल नहीं. रोहित शेट्टी के इस शो में एक से बढ़कर एक चैलेंजिंग टास्क को करना होता है और साथ ही बाकी कंटेस्टेंट्स से प्रतिस्पर्धा का भी खयाल रखना पड़ता है. और जिस कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस खराब होगी उसे शो से बाहर होना पड़ता है. हाल ही में खतरों के खिलाड़ी शो से कंटेस्टेंट अनुष्का सेन बाहर हो गईं. इस पर उन्होंने हालिया पोस्ट के जरिए रिएक्ट भी किया है.

शो की सबसे छोटी कंटेस्टेंट थीं अनुष्का

अनुष्का सेन की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वे छोटी सी उम्र में ही काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. अनुष्का खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन की भी सबसे छोटी कंटेस्टेंट थीं. मगर इस कॉम्पिटिशन में उन्होंने अपना 100 प्रतिशत दिया. भले ही वे ये शो नहीं जीत पाईं मगर उन्होंने लोगों का दिल तो जीत ही लिया. एक्ट्रेस जब साउथ अफ्रीका में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रही थीं उस समय उन्हें कोरोना भी हो गया था. मगर एक्ट्रेस के जज्बे को तो सभी ने सलाम किया क्योंकि रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी काफी टफ शो है और इस शो के टास्क को करने में बड़े बड़ों के पसीने छूट जाते हैं.

 

14 एपिसोड के बाद हुईं एलिमिनेट

अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया और लिखा कि- 7 हफ्ते और 14 एपिसोड के बाद आखिरकार मैं एलिमिनेट हो ही गई. मेरे लिए ये एक बहुत बड़ी कामयाबी है. क्योंकि मैंने तो ये सोचा था कि मैं शो से पहले हफ्ते ही बाहर हो जाऊंगी. मगर मैं परफॉर्म करती रही और फाइट करती रही. सभी लोगों ने मेरा खूब सपोर्ट किया. क्या खूबसूरत जर्नी रही. इस सफर ने मुझे मजबूत बनाया और मुझे इस दौरान बहुत कुछ सीखने को मिला. अपने बारे में बहुत कुछ जानने को मिला. मेरे लिए मेरे प्रशंसकों का प्यार ही सबकुछ है. लगातार मुझे सपोर्ट करने के लिए सभी का शुक्रिया.


अनुष्का के पिता भी बेटी से हैं खुश 

अनुष्का के मन में भले ही शो ना जीत पाने की कसक रह भी गई हो मगर अनुष्का के पिता को उनकी बेटी पर पूरा भरोसा है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शो से एक वीडियो शेयर किया और कहा कि- मेरी लिटिल एंजेल, मुझे तुमपर भरोसा है. तुमने शानदार परफॉर्मेंस दी और खूब लड़ीं. क्या ताकत है तुम्हारी. अद्भुत. इतनी मुश्किलों के बाद भी 20 में से 14 एपिसोड तक का सफर तय करना आसान नहीं था. हमेशा ऐसे ही बहादुर बनकर रहो और किसी पर निर्भर मत बनो. कोई तुम्हें सपोर्ट नहीं करने जा रहा. तुम्हें ही खुद का सपोर्ट करना होगा.