• Home
  • News
  • पढ़ाई के लिए विदेश गए अरहान खान, मलाइका अरोड़ा को सता रही बेटे की याद
post

मलाइका आमतौर पर अरहान संग आउटिंग पर भी जाती रहती हैं और उनका खूब खयाल रखती हैं. मगर अब मलाइका के लिए मुश्किलें थोड़ी बढ़ गई हैं. अरहान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए इंडिया से बाहर जा चुके हैं और मलाइका को उनकी याद सता रही है. हालिया इंटरव्यू में मलाइका ने इस बारे में बातें कीं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-08-31 10:13:35

मलाइला अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ में अच्छा तालमेल बैठा कर रखती हैं. बीते लॉकडाउन उन्होंने अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. अपने बेटे संग वक्त बिताया और अपने डॉग्स संग भी एंजॉय करते हुए फोटोज शेयर कीं. मलाइका आमतौर पर अरहान संग आउटिंग पर भी जाती रहती हैं और उनका खूब खयाल रखती हैं. मगर अब मलाइका के लिए मुश्किलें थोड़ी बढ़ गई हैं. अरहान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए इंडिया से बाहर जा चुके हैं और मलाइका को उनकी याद सता रही है. हालिया इंटरव्यू में मलाइका ने इस बारे में बातें कीं. 


मलाइका के लिए मुश्किल समय

मलाइका अरोड़ा ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि- ये बहुत मुश्किल है और मैं अभी भी अरहान के आस-पास ना होते हुए जीने की कोशिश कर रही हूं. मुझे नहीं लगता है कि मैं कभी भी इसकी आदी हो पाऊंगी. कुछ समय पहले ही मलाइका ने अरहान को फेयरवेल दिया था और फोटोज भी शेयर की थीं. इसी के साथ उन्होंने इमोशनल नोट भी अपने बेटे के नाम लिखा था. 

 

मलाइका को है अरहान पर गर्व

उन्होंने लिखा था कि- हम लोगों ने जीवन को जबसे नए सिरे से शुरू किया है ये हमेशा घबराहट, डर, रोचकता, दूरियां और नए तजुर्बों से भरा रहा है. इस दौरान मैंने ये जाना है कि मैं तुम पर बहुत गर्व करती हूं मेरे बेटे. अब वक्त आ गया है कि तुम अपने पर फैलाओ और अपने सपनों को जियो. मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं. बता दें कि पिछले साल ही अरहान ने अपनी स्कूलिंग पूरी की थी और एक साल का ब्रेक लिया था. अब वे अपने आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जा चुके हैं. अरहान के फ्यूचर प्लान्स पर हालांकि अभी तक मलाइका अरोड़ा की तरफ से ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं की गई हैं.


आजकल के बच्चों के लिए फिट रहना बहुत जरूरी 

मलाइका ने एक इंटरव्यू में ये कहा था कि- मैं क्लियर थी कि अगर अरहान ने एक साल का ब्रेक लिया तो वो इसे वेस्ट नहीं करेगा और इसका अच्छा इस्तेमाल करेगा. मैंने उससे कहा कि वो अपने आपको कुछ ना कुछ करने में बिजी रखे, कुछ नया सीखे और सिर्फ खाली बैठकर अपना वक्त ना बर्बाद करे. वो इस दौरान ऑनलाइन क्लासेस करता था और अपना कुछ समय खुद को फिजिकली फिट रखने के लिए भी लगाता था. मुझे ऐसा लगता है कि इसकी जरूरत हर बच्चे को है ताकि वो एक अनुशासित जीवनशैली बना सके. और अब तो कोरोना पेंडेमिक की वजह से ये ज्यादा महत्वपूर्ण हो चुका है.