• Home
  • News
  • तारक मेहता से गायब होने पर बोलीं 'बबीता जी'- अगर मेरी सीन में जरूरत ही नहीं तो...
post

मुनमुन दत्ता ने इंस्टा पोस्ट करते हुए लिखा- पिछले 2-3 दिनों से कुछ चीजें गलत रिपोर्ट की जा रही हैं, जिससे मेरी जिंदगी पर निगेटिव प्रभाव पड़ रहा है. ये पूरी तरह से गलत है कि मैंने काम पर रिपोर्ट नहीं किया. सच तो ये था कि जो भी कहानी लिखी गई, उसमें मेरी मौजूदगी की जरूरत नहीं थी.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-26 10:15:07

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ता है. इन दिनों शो में रिजॉर्ट का प्लॉट दिखाया जा रहा है. सीरियल में दिखाया गया कि पूरी गोकुलधाम सोसायटी रिजॉर्ट पहुंची है. इस दौरान एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता शो से गायब दिखीं. जिसके बाद ये अफवाहें उड़ने लगी कि मुनमुन ने ये शो छोड़ दिया है. अब एक्ट्रेस ने इस तरह की खबरों पर रिएक्ट किया है. 

मुनमुन दत्ता ने किया रिएक्ट                     
मुनमुन दत्ता ने इंस्टा पोस्ट करते हुए लिखा- 'पिछले 2-3 दिनों से कुछ चीजें गलत रिपोर्ट की जा रही हैं, जिससे मेरी जिंदगी पर निगेटिव प्रभाव पड़ रहा है. ये पूरी तरह से गलत है कि मैंने काम पर रिपोर्ट नहीं किया. सच तो ये था कि जो भी कहानी लिखी गई, उसमें मेरी मौजूदगी की जरूरत नहीं थी. इसलिए मुझे प्रोडक्शन की तरफ से शूट करने के लिए नहीं बुलाया गया. कौन सा सीन या स्टोरीलाइन होगी ये मैं डिसाइड नहीं करती, प्रोडक्शन करता है.



 

'मैं एक इंडिविजुअल हूं जो काम पर जाती हूं और अपना काम करके वापस आ जाती हूं. अगर सीन्स में मेरी जरूरत नहीं है, तो मैं निश्चित रूप से शूटिंग पर नहीं जाऊंगी. अगर, मैं कभी शो छोडूंगी, तो मैं इसके बारे में खुद ही बता दूंगी, क्योंकि मुझे लगता है कि जो फैंस इस शो से इमोशनली जुड़े हुए हैं, उन्हें सच जानना चाहिए. 

बता दें कि मुनमुन शो से शुरुआत से जुड़ी हुई हैं. इस शो में वो बबीता जी के कैरेक्टर में हैं. बबीता को शो में फैंस काफी पसंद करते हैं.