• Home
  • News
  • बस्तर: कांग्रेस MP दीपक बैज बोले- BJP के पूर्व सांसद की नाक तो कट चुकी, अब कान कट जाएंगे
post

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) में भाजपा नेता व पूर्व सांसद दिनेश कश्यप (Dinesh Kashyap) ने कहा कि अगली बार कांग्रेस जीती तो वे अपने कान कटा लेंगे. इस कांग्रेस सांसद दीपक बैज (MP Deepak Baij) ने पलटवार किया.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-08 10:26:47

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के दो दिग्गज नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. भाजपा नेता व पूर्व सांसद दिनेश कश्यप (Dinesh Kashyap) ने कहा कि अगली बार कांग्रेस जीती तो वे अपने कान कटा लेंगे.

इसके जवाब में सांसद दीपक बैज (MP Deepak Baij) ने कहा कि मोदी सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है, इस वजह से कैबिनेट में इतना बड़ा फेरबदल करना पड़ गया है, यह भी साफ हो गया है कि मोदी छत्तीसगढ़ को कितना तवज्जो देते हैं और छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं की मोदी सरकार में क्या हैसियत है.

सांसद दीपक बैज ने कहा कि छत्तीसगढ़ से बीजेपी के 9 सांसद चुने गए जो अब सिर्फ ताली बजाने का काम करेंगे. सांसद बैज ने पूर्व सांसद दिनेश कश्यप के बयान के जवाब में कहा कि इस चुनाव में पूरी नाक तो कट ही चुकी है और अगले चुनाव में कान भी कट जाएंगे. 

क्या है पूरा मामला

दरसअल पूर्व सासंद दिनेश कश्यप ने कहा था कि पिछले ढाई साल के कार्यकाल में कांग्रेस एक भी जनकल्याणकारी योजना नहीं बनाई है, किसानों के साथ-साथ प्रदेश के बेरोजगार युवा, आम जनता और शासकीय कर्मचारी खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं, चुनाव के बाद कांग्रेसियों ने जिस तरह गंगाजल हाथ में रखकर शराबबंदी और युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की कसम खाई थी वह ढकोसला साबित हुई.

इस पर कांग्रेस सांसद दीपक बैज ने कहा कि हमारे पास बेरोजगारी भत्ता के लिए पांच साल की कार्ययोजना है, पांच साल की सरकार है, हम करेंगे, सबसे ज्यादा कर्ज दो साल में दिनेश कश्यप का माफ हुआ है, हिम्मत है तो वे जनता को बताएं कि कितना कर्ज माफी हुआ है, खाद केन्द्र सरकार भेजती है, उन्हें नरेन्द्र मोदी को चिट्ठी लिख कर बोलना चाहिए.