• Home
  • News
  • Bigg Boss OTT: Pavitra Punia को लेकर ये क्या बोल गए Pratik Sehajpal, जानकर खौलेगा Eijaz Khan का खून!
post

Bigg Boss OTT Updates: पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) भले ही इस साल शो का हिस्सा न हों, लेकिन उनके बारे में बातें पहले दिन से ही होने लगी हैं. अब क्या और कैसी बातें हो रही हैं, ये जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-08-10 11:56:45

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) अभी लॉन्च ही हुआ है और विवाद भी शुरू हो चुके हैं. इसे देखकर यही लग रहा है कि इस साल खूब धमाल होने वाला है. सभी कंटेस्टेंट काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. बीते एपिसोड में कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने पवित्रा पुनिया के साथ अपने पिछले संबंधों के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए. पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का हिस्सा रही हैं और उन्होंने ने भी शो के दौरान प्रतीक सहजपाल से अपने रिश्ते की बात की थी. 

प्रतीक ने बताया रिलेशन को टॉक्सिक

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में आते ही प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के साथ रहे अपने रिश्ते के बारे में बात की. प्रतीक ने कहा, 'मैं पवित्रा के साथ रिलेशन में था, लेकिन सब खत्म हो गया. हम दोनों बहुत आक्रामक है, ऐसे में ये रिलेशन टॉक्सिक हो गया था.' बता दें, अब पवित्रा एजाज खान (Eijaz Khan) के साथ रिलेशन में हैं. दोनों की मुलाकात 'बिग बॉस 14' में ही हुई और वहीं दोनों को प्यार हुआ. घर के अंदर ही दोनों ने अपने प्यार का इजहार भी किया, जिसके बाद दोनों रिलेशन में आ गए थे. बीबी हाउस से बाहर आने के बाद भी दोनों रिलेशन में हैं. 

पवित्रा ने प्रतीक को दिया जवाब

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) से Etimes ने इस बारे में बातचीत की. प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की कही बात पर उन्होंने कहा, 'मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहती. भगवान उन्हें आशीर्वाद दें. जो लोग मेरे जीवन में मौजूद नहीं हैं, मैं उनके बारे में बात नहीं करती.' आगे उन्होंने कहा, 'मैंने कल का एपिसोड अभी तक नहीं देखा है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं टीवी पर आने पर बीबी देखूंगी और वह भी समय मिलने पर. मेरा भाई शो का बहुत बड़ा फैन है, वह इसे देखता है. मुझे खुशी है कि मैं पिछले सीजन में शो का हिस्सा थी.'

पवित्रा अक्सर होती हैं एजाज के साथ स्पॉट

इस बीच, वर्कफ्रंट के बारे में पवित्रा कहती हैं, 'मैंने अभी तक कुछ भी साइन नहीं किया है. एक बार मैं जो चीजें पाइपलाइन में हैं उन्हें पूरा कर लूं, उसके बाद ही आगे कुछ करने का तय करूंगी. मैं निश्चित रूप से सभी के साथ खबर साझा करूंगी.' वैसे बता दें, पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) अक्सर एजाज खान (Eijaz Khan) के साथ स्पॉट की जाती हैं. लोग दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी करते हैं. कई बार ऐसी खबरें भी सामने आ चुकी हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं.