• Home
  • News
  • Taarak Mehta के इस एक्टर को पहचान पाए आप? रियल लाइफ में है जेठालाल से खास कनेक्शन
post

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक किरदार ने एक-दो नहीं बल्कि कई बार 'चार्ली चैप्लिन' का किरदार निभाया है. ये कौन हैं आपको हम इस खबर में बताएंगे.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-09-27 10:12:56

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है और सभी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर इनके बारे में कुछ न कुछ नया खोजते हैं. ऐसे में हम आपके लिए शो के एक एक्टर की पुरानी तस्वीर लेकर आए हैं. अब ये देखने वाली बात होगी कि क्या आप इन्हें पहचान पाते हैं या नहीं. 

शरद सांकला का 'चार्ली चैप्लिन' किरदार हुआ पॉपुलर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के एक किरदार ने कई सालों तक 'चार्ली चैप्लिन' का किरदार निभाया है. ये कोई और नहीं बल्कि सभी के फेवरेट अब्दुल यानी शरद सांकला हैं. शरद सांकला (Sharad Sankla) शो के शुरुआती दिनों से ही जुड़े हुए हैं. शरद ने कई बॉलीवुड फिल्मों और डेली सोप में काम किया है. वो इंडस्ट्री में लंबे समय से हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं. 

लोग कहने लगे इंडियन 'चार्ली चैप्लिन

भले ही शरद सांकला (Sharad Sankla) को असल पहचान 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के अब्दुल से मिली हो, लेकिन इससे पहले भी वो कई यादगार किरदार निभा चुके हैं. इन किरदारों में सबसे खास रहा 'चार्ली चैप्लिन' का किरदार, जिसे उन्होंने 20 से भी ज्यादा बार अलग-अलग फिल्मों, डेली सोप और थियेटर एक्ट्स में निभाया है. शरद सांकला ने इस किरदार को इतनी बार निभाया कि उन्हें इंडियन 'चार्ली चैप्लिन' भी कहा जाने लगा. 

'बाजीगर' में बने थे 'चार्ली चैप्लिन

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में भी वो फैंसी ड्रेस प्रोग्राम में 'चार्ली चैप्लिन' बने थे. यही नहीं शरद फिल्म 'बाजीगर' में भी 'चार्ली चैप्लिन' बने नजर आए. उन्होंने अक्षय कुमार, शाहरुख खान और सलमान खान के साथ फिल्मों में काम किया. शरद (Sharad Sankla) ने इस किरदार को इतनी बार अदा किया कि कई लोग तो उन्हें असल में 'चार्ली चैप्लिन' समझने लगे थे. शरद ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में जेठालाल यानी दिलीप जोशी के साथ भी काम किया. दोनों सीरियल 'कभी ये कभी वो' में साथ नजर आए. ये भी एक कॉमेडी शो था.