• Home
  • News
  • Drugs Case: नवाब मलिक ने अब फडणवीस को घेरा, ड्रग केस में जेल में बंद शख्स के साथ अमृता की फोटो
post

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के बीजेपी और समीर वानखेड़े पर वार जारी हैं. अब उन्होंने ड्रग्स तस्कर संग फडणवीस की पत्नी की फोटो शेयर की है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-11-01 10:31:09

ड्रग्स केस (Mumbai Drugs Case) के मसले पर NCB चीफ समीर वानखेड़े पर पर हमलावर नवाब मलिक (Nawab Malik) ने अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को घेरा है. उन्होंने कुछ फोटोज ट्वीट किए हैं. इनमें देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस दिख रहे हैं.

अलग-अलग फोटोज में दोनों के साथ एक शख्स और खड़ा है, जिसको नवाब मलिक ने जयदीप राणा (Jaideep Rana) बताया है, जो कि ड्रग्स तस्कर है और फिलहाल जेल में है. जानकारी के मुताबिक, राणा को इसी साल जून में NCB ने ही गिरफ्तार किया था.

जयदीप के बारे में नवाब मलिक ने कहा कि वह ड्रग्स तस्करी के केस में जेल में है और उसके पूर्व सीएम फडणवीस से संबंध हैं. मलिक ने कहा, 'जयदीप पूर्व सीएम की पत्नी अमृता के रिवर एंथम (Mumbai River Anthem) का फाइनेंशल हेड था. फडणवीस के कार्यकाल में ही ड्रग्स का कारोबार बढ़ा.'

इसके साथ ही नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को ड्रग रैकेट का सरगना बताया है, साथ ही कहा है कि उनकी (वानखेड़े) नियुक्ति देवेंद्र फडणवीस ने की थी.

बीजेपी नेता राम कदम ने नवाब मलिक के ट्वीट के जवाब में कहा कि सामाजिक जीवन में काम करते समय हजारों, लाखों लोग मिलते हैं और स्वाभाविक रूप से अगर किसी ने साथ में फोटो खिंचवाने की विनती की, क्या उसके ललाट (माथे) पर लिखा हुआ होता है कि वो कौन है? क्या किसी को फोटो खिंचवाने से मना करना शालीनता है? सच यह है कि कोई मना नहीं कर पाता. राम कदम ने इसे ड्रग्स केस से ध्यान भटकाने की नाकाम कोशिश बताया.


SC कमीशन के प्रमुख को भी नवाब मलिक ने घेरा

प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवाब मलिक ने कहा, 'कल अरुण हालदार (राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन) समीर वानखेड़े के घर गए थे और उनको क्लीनचिट दे दी. अरुण हालदार जो शायद बीजेपी नेता भी हैं, उनको अपनी जिम्मेदारियां समझनी चाहिए. उन्हें पहले जांच करनी चाहिए थी, फिर डिटेल रिपोर्ट तैयार होनी चाहिए थी. फिर रामदास अठावले ने वानखेड़े की पत्नी संग पीसी की जिन्होंने जाति प्रमाण पत्र आधारित फर्जीवाड़ा किया था.'


चलो आज BJP और ड्रग्स पेडलर के रिश्तों पे चर्चा करते है 

अरुण हलदर का व्यवहार कहीं न कहीं संदेह के घेरे में है, सीधे ये कह देना कि समीर दाऊद वानखेड़े ने कोई धर्म परिवर्तन नहीं किया और उनके घर चले जाना। ये बहुत सारे सवाल खड़े कर रहा है। हम देश के राष्ट्रपति और सामाजिक न्याय मंत्री को इसकी शिकायत करेंगे


महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक

नवाब मलिक ने यह भी कहा कि समीर दाऊद वानखेड़े इस शहर में पिछले 14 साल में अलग-अलग विभाग में काम करता है, उसका तबादला करने के पीछे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हैं और उसे इसलिए लाया गया है कि पब्लिसिटी करके नाजायज लोगों को फंसाया जाए और ड्रग का खेल मुंबई और गोवा में चलता रहे.