• Home
  • News
  • फिल्म निर्माता Ramesh Taurani ने लगवाई थी कोरोना वैक्सीन, अब हुए कोविड पॉजिटिव
post

फिल्म निमार्ता रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) कोविड-19 पॉजिटिव हो गए है. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही कोविड-19 के टीके का पहला डोज लगवाया था.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-03-25 10:45:00

नई दिल्ली: फिल्म निमार्ता रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है. बता दें, बीते दिनों ही उन्होंने कोविड वैक्सीन लगवाई थी. अब उन्होंने इंस्टा पोस्ट में बताया कि वह वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद कोविड पॉजिटिव निकले हैं. 

रमेश तौरानी ने किया पोस्ट

रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मैं जांच में कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं और बीएमसी को सूचित किया है. मैं सभी सावधानियों का पालन कर रहा हूं और ठीक होने के लिए दवाइयां ले रहा हूं. यदि आपने पिछले 2 सप्ताह में मुझसे इंटरेक्ट किया है तो कृपया जांच करवाएं. मैंने अपनी पहली वैक्सीन खुराक ली है. जल्द ही इससे ठीक होने की उम्मीद है. कृपया मास्क पहनें और सुरक्षित रहें!'

आमिर खान भी हुए कोरोना संक्रमित

कई बॉलीवुड हस्तियां हाल ही में कोविड से संक्रमित हुई हैं. बुधवार को बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की टीम ने घोषणा की कि एक्टर कोविड से संक्रमित हो गए हैं और घर पर क्वारंटीन में हैं. सोमवार को एक्टर कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह कोविड से संक्रमित हो गए हैं.

 

ये एक्टर्स हुए कोरोना पॉजिटिव

हाल ही में जांच में कोविड पॉजिटिव निकली अन्य बॉलीवुड हस्तियों में अभिनेता रणबीर कपूर, फिल्मकार संजय लीला भंसाली, अभिनेता मनोज वाजपेयी, सिद्धांत चतुवेर्दी, तारा सुतारिया और अभिनेता-फिल्मकार सतीश कौशिक शामिल हैं.

इन स्टार्स ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

बता दें, कई बॉलीवुड स्टार्स ने कोरोना वैक्सीन लगवाई है. संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी आज कोरोना का टीका लगवाया है. वहीं कुछ दिनों पहले बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई थी.