• Home
  • News
  • 'आपकी बढ़ती उम्र को देख दुख होता है', कोंकणा सेन ने यूजर को दिया मजेदार जवाब
post

यूजर ने लिखा था 'आपकी बढ़ती उम्र को देख दुख होता है....इंडस्ट्री ने आप जैसे कलाकारों के साथ न्याय नहीं किया....आप स्कूल में मेरी क्रश हुआ करती थीं...एक थी डायन के बाद मैं आपकी और फिल्में देखना चाहता था. आप बेहतरीन हैं.' यूजर ने अपने इस कमेंट में कोंकणा की तारीफ भी है लेक‍िन साथ में एक्ट्रेस की उम्र पर भी रोशनी डाली.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-08-03 10:55:16

एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा (41) अपने दमदार किरदारों के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पेट डॉग के ट्रेन‍िंग पीर‍ियड कंप्लीट होने पर कुछ तस्वीरें साझा की थी. इनमें कोंकणा बिना किसी मेकअप के कैजुअल लुक में नजर आईं. उनकी इस तस्वीर पर एक यूजर ने उनकी बढ़ती उम्र पर अफसोस जताया. अब एक्ट्रेस ने यूजर को इसका रिप्लाई दिया है. 

यूजर ने लिखा था 'आपकी बढ़ती उम्र को देख दुख होता है....इंडस्ट्री ने आप जैसे कलाकारों के साथ न्याय नहीं किया....आप स्कूल में मेरी क्रश हुआ करती थीं...एक थी डायन के बाद मैं आपकी और फिल्में देखना चाहता था. आप बेहतरीन हैं.' यूजर ने अपने इस कमेंट में कोंकणा की तारीफ भी है लेक‍िन साथ में एक्ट्रेस की उम्र पर भी रोशनी डाली. इस कमेंट का कोंकणा ने बड़ी ही शालीनता से जवाब दिया. 


एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब 

कोंकणा ने लिखा 'Aww...दुखी मत हो, जवानी में दर्दनाक मौत से अच्छा है खुशी से उम्र का बढ़ना.' कोंकणा का यह जवाब देने का तरीका यूजर समेत दूसरे फैंस को भी पसंद आया. उस यूजर ने हार्ट आई इमोजी के साथ कोंकणा के इस रिप्लाई पर लिखा 'आपने मेरा दिन बना दिया...हमेशा आपका.' वहीं दूसरे यूजर्स ने कोंकणा को सपोर्ट करते हुए लिखा 'किसकी उम्र हो गई है, वो इस उम्र में भी जबरदस्त हैं'.


कोंकणा सेन शर्मा इंस्टाग्राम

 

इन फिल्मों में छाया कोंकणा का जादू 

कोंकणा को पिछली बार नेटफ्ल‍िक्स मूवी अजीब दास्तान्स में देखा गया था. इसके अलावा वे रामप्रसाद की तेरहवीं और डॉली किटी और वो चमकते सितारे फिल्म में भी नजर आईं थी. कोंकणा ने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं जिनमें मिस्टर एंड मिसेज अय्यर, पेज 3, 15 पार्क एवेन्यू, ओमकारा, ट्रैफ‍िक सिग्नल, लाइफ इन ए मेट्रो, फैशन, वेक अप सिड, अतिथ‍ि तुम कब जोओगे, तलवार, लिपस्ट‍िक अंडर माई बुर्का आद‍ि शामिल हैं. द रेपिस्ट और स्कॉलरश‍िप कोंकणा की अपकमिंग फिल्में हैं.