• Home
  • News
  • Kangana Ranaut को है विश्वास 2024 में फिर प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी, लोग बोले- 'जय हो'
post

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसके कारण पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के चाहने वाले खुशी से फूले नहीं समा रहे...

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-03-11 11:13:31

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर अपने ट्वीट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस बार ये ट्वीट किसी की क्लास लगाने के लिए नहीं बल्कि साल 2024 में होने वाले आम चुनाव पर आधारित है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसके कारण पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के चाहने वाले खुशी से फूले नहीं समा रहे.

कंगना को है इस बात पर विश्वास 

वैसे तो कंगना 2024 में वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनने के लिए पहले से ही जोर देती नजर आ रही हैं. 2014 में यह हुआ कि नरेंद्र मोदी पहली बार भारत के प्रधानमंत्री बने और उनकी जीत की कई लोगों ने सराहना की. 2019 में, उन्होंने एक बार फिर आम चुनावों में जीत दर्ज की और भारत के पीएम बने रहे. अब, कंगना का मानना ​​है कि वह 2024 के चुनावों में जीत दर्ज करके लगातार तीसरी बार गद्दी संभालेंगे.

जानिए क्या बोलीं कंगना 

अपने ट्विटर हैंडल पर इस मुद्दे को लेते हुए , भारत की जीडीपी में वृद्धि का सुझाव देते हुए एक रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि नरेंद्र मोदी 2024 में भी पीएम बनेंगे.

पाकिस्तान पर भी ली थी चुटकी

बुधवार सुबह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भारत द्वारा पाकिस्तान के लिए कोरोना वायरस वैक्सीन (Coronavirus vaccine) दिए जाने को लेकर मजेदार रिएक्शन दिया है.