• Home
  • News
  • 10 साल से रिलेशन में हैं करण वी ग्रोवर-पॉपी जब्बल, पार्किंग एरिया में हुई थी मुलाकात
post

टेलीविजन एक्टर करण वी ग्रोवर आज 38 साल के हो गए हैं. करण वी ग्रोवर एक्ट्रेस पॉपी जब्बल को 10 साल से डेट कर रहे हैं. कपल पहली बार पार्किंग एरिया में म‍िले थे.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-06-22 11:31:57

टेलीविजन एक्टर करण वी ग्रोवर 22 जून को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. करण वी ग्रोवर एक्ट्रेस पॉपी जब्बल को डेट कर रहे हैं. दोनों के रिश्ते को दस साल से ज्यादा हो चुका हैलेकिन कपल ने इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. 

पार्किंग एरिया में हुई थी कपल की मुलाकात
दोनों की पहली मुलाकात कार पार्किंग एरिया में हुई थी और बाद में कुछ कॉमन फ्रेंड्स के जरिए वे मिलते रहे, जिसके बाद दोनों ने जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी. कपल के परिवार को उनके रिश्ते के बारे में पता है और इन दिनों दोनों से एक ही सवाल पूछा जाता है कि वे कब शादी करने की योजना बना रहे हैं.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में करण ने कहा, “हम दोनों अभी जिस तरह हैं हम बेहद खुश हैं. वह एक अभिनेत्री हैं इसलिए वह भी काम करने में व्यस्त हैं और हम दोनों अभी अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं. मैं काम को लेकर मीटिंग के बीच में हूं और जल्द ही वापस आऊंगा. मेरे शो कहां हम कहां तुम के अचानक बंद हो जाने के बाद, मुझे कुछ शूट किए एक साल हो गया है.

करण: हम साथ में खुश और संतुष्ट हैं
वह आगे कहते हैं, "मुझे लगता है कि जब हम दो लोगों के बीच रिश्तों को लेकर बात करते हैं, तो कोई स्टैंडर्ड रूल नहीं होता है. इसी के साथ मुझे लगता है कि यह अलग-अलग लोगों के लिए अलग है. एक रिश्ते में अलग-अलग स्टेज होती हैं और जिस स्टेज में हम अभी हैं, वहां हम खुश और संतुष्ट हैं.वे काफी लकी हैं कि उनके माता-पिता काफी सपोर्ट‍िव हैं और उन पर कोई दबाव नहीं डालते.

साथ घूमने से लेकर अपना राशिफल कर्क तक, कपल के बीच में ऐसी बहुत सारी चीजे एक सी हैं. जब वे दोनों साथ होते हैं उन्हें किसी और चीज की या किसी और के साथ की जरूरत नहीं होती है. वे दोनों कई बार फॅमिली फंक्शन के साथ-साथ इंडस्ट्री के कुछ कॉमन फ्रेंड्स से मिलते नजर आते हैं.