• Home
  • News
  • Khesari Lal Yadav New Song: 'गणपति बप्पा' भोजपुरी गाना रिलीज, वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव का खास अंदाज
post

Khesari Lal Yadav New Bolbam Song: यूं तो खेसारी लाल यादव का हर गाना अलग होता है, लेकिन यह गाना अब तक का सबसे अलग और नया है. खेसारी लाल यादव का सावन स्‍पेशल गाने की डिमांड दर्शकों के बीच खूब है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-08-13 11:54:07

सावन के महीने में भोजपुरी ट्रेंडिंग स्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है. यह गाना है 'गणपति बप्पा गजबे राउर पप्पा' (Ganpati Bappa Gajbe Raur Pappa), जो वेब म्‍यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने को अब तक 31 लाख से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं.

यूं तो खेसारी लाल यादव का हर गाना अलग होता है, लेकिन यह गाना अब तक का सबसे अलग और नया है. खेसारी लाल यादव का सावन स्‍पेशल गाने की डिमांड दर्शकों के बीच खूब है. उनके गानों का इंतजार लोगों को बेसब्री से होता है. ऐसे में यह गाना उनके फैंस को खूब पसंद आने वाला है.

अगर बात करें खेसारीलाल यादव के इस नए गाने 'गणपति बप्पा गजबे राउर पप्पा' की तो, यह भगवान शिव को समर्पित एक शानदार गाना है. खेसारीलाल यादव ने इस गाने को लेकर बताया कि भोले बाबा की भक्ति में यह गाना बेहद खास है. उन्होंने कहा कि पहली बार हम सावन के गीत में विघ्‍नहर्ता गणपति बाबा को भी लेकर आए हैं, जो इस गाने की यूएसपी है.

खेसारी लाल यादव ने कहा कि यह गाना सुनकर आप सभी को बेहद अच्‍छा लगेगा. मुझे पूरा विश्‍वास है कि भोलेबाबा की कृपा और आप सभी के आशीर्वाद से यह गाना जल्‍द ही मिलियन व्‍यूज क्‍लब में शामिल हो जाएगा. खेसारी लाल यादव के गाने 'गणपति बप्पा गजबे राउर पप्पा' का लिरिक्‍स प्रभुनाथ विष्‍णुपुरी ने लिखा है. म्‍यूजिक डायरेक्‍टर आर्या शर्मा हैं.