• Home
  • News
  • बेटे को पहली बार घर लेकर आए किश्वर-सुयश, मिला ग्रैंड वेलकम, VIDEO
post

बेटे के जन्म के बाद किश्वर जब हॉस्पिटल से नन्हे बेबी को पहली बार अपने घर लेकर आईं तो उनकी फैमिली ने उनका और उनके बेबी का खूबसूरट डेकोरेशन के साथ ग्रैंड वेलकम किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि येलो ड्रेस में किश्वर अपने बेबी बॉय को गोद में लिए हुए हैं. किश्वर के पीछे उनके हसबैंड सुयश भी हैं, जो कैमरे में इस खूबसूरत पल को कैद कर रहे है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-08-31 11:03:16

टीवी के फेमस कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. किश्वर ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. बेटे के जन्म के बाद से ही किश्वर और सुयश अपने लिटिल मंचकिन के फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर कर रहे हैं. अब किश्वर ने अपने लिटिल बेबी के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप Awww...कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. 


किश्वर-सुयश के बेबी की घर में ग्रैंड एंट्री

दरअसल, बेटे के जन्म के बाद किश्वर जब हॉस्पिटल से नन्हे बेबी को पहली बार अपने घर लेकर आईं तो उनकी फैमिली ने उनका और उनके बेबी का खूबसूरट डेकोरेशन के साथ ग्रैंड वेलकम किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि येलो ड्रेस में किश्वर अपने बेबी बॉय को गोद में लिए हुए हैं. किश्वर के पीछे उनके हसबैंड सुयश भी हैं, जो कैमरे में इस खूबसूरत पल को कैद कर रहे है. किश्वर बेबी को लेकर जब घर में आती हैं तो डेकोरेशन और खूबसूरत वेलकम देखकर काफी खुश हो जाती हैं.


इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए किश्वर ने कैप्शन में लिखा- "घर में हमारा वेलकम. सभी स्पेशल लोगों ने स्पेशल बनाया. इसके साथ किश्वर ने हार्ट इमोजी भी लगाई हैं. "



पोस्ट प्रेग्नेंसी के एक्सपीरियंस को किश्वर ने किया साझा

इससे पहले किश्वर ने बेटे संग एक फोटो शेयर करते हुए पोस्ट प्रेग्नेंसी की दिक्कतों के बारे में अपना एक्सपीरियंस साझा किया था. किश्वर ने अपने पोस्ट में लिखा था, "My Bugs Bunny, मुझे पता है कि बहुत सारी दिक्कतें हैं... सी-सेक्शन, पेन किलर्स, थकान, चिंता और ब्रेस्टफीडिंग के साथ बहुत अच्छी नहीं रही... लेकिन जैसा कि हमने आज एक दूसरे से वादा किया, हम दोनों एक-दूसरे की मदद करेंगे, इस जर्नी में चीजों को बेहतर बनाने के लिए. लव यू माई बेटा #sukishkababy."