• Home
  • News
  • Mallika Sherawat ने पहनी इतनी खुली-डुली ड्रेस, पर्स से छिपाती आईं नजर
post

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वो इस वीडियो में एक रिवीलिंग मैक्सी स्टाइल ड्रेस में नजर आ रही हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-09-02 09:31:29

नई दिल्ली: मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक माना जाती हैं. उनकी अदाएं किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं. हालांकि, वो फिल्मी दुनिया में तो ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी लगातार रहती है. मल्लिका (Mallika Sherawat) आए दिन अपनी खूबसूरत और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

मल्लिका हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

दरअसलमल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) मुंबई में स्पॉट की गईं. पैपराजी ने उनकी गाड़ी को फॉलो किया और उन तक पहुंच गए. गाड़ी से उतरते हुए एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. मल्लिका शेरावत ने एक ग्रीन कलर की मैक्सी ड्रेस कैरी की थी, जिसके आर्म होल बहुत बड़े थे. डीप नेक गाउन पहने मल्लिका गाड़ी से उतरकर जब आगे बढ़ने को हुई तो उनके आर्म होल से ब्रा रिवील हो गई. 

 

पर्स के पीछे मल्लिका ने छिपाई चूक

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने बड़े ही कॉन्फीडेंस के साथ इसे संभाला और पैपराजी से बात करते-करते उन्होंने रिवीलिंग साइड पर्स कैरी कर लिया, जिससे उनकी चूक छिप गई. इसके बाद भी उनकी चूक लोगों की नजरों से बच न सकी और कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रेस किया है. एक शख्स ने लिखा, 'क्यों ये महिलाए नॉर्मल और डीसेंट कपड़े नहीं पहन सकतीं.' कई और ने भद्दे कमेंट किए हैं. वैसे बता दे मल्लिका एक स्टाइल आइकॉन हैं. 

मल्लिका कर रहीं वापसी

बता दें कि मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने साल 2003 में इमरान हाशमी के साथ 'मर्डर' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसमें इमरान हाशमी के साथ उनका किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था. मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें 'मर्डर' फिल्म के बाद अच्छा काम मिलना बंद हो गया था. मल्लिका ने बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी काम किया है. अब मल्लिका एक बार फिर कमबैक करने के लिए तैयार है, जल्द ही उनकी एक फिल्म रिलीज होने वाली है. साथ ही वो बीते दिन एक रियालिटी शो के सेट पर भी स्पॉट की गईं.