• Home
  • News
  • अमिताभ के घर के बाहर MNS ने लगाए पोस्टर, 'बड़ा दिल' दिखाने की अपील, जानें मामला
post

मुंबई (Mumbai) के जुहू स्थित अमिताभ बच्चन के बंगले ‘प्रतीक्षा’ के बाहर कुछ ऐसे पोस्टर लगे हैं, जिनपर हर किसी की नज़र जा रही है. ये पोस्टर (Posters) राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने लगाए हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-15 10:12:45

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इस बार सुर्खियों में बने रहने का कारण कुछ अलग है. मुंबई (Mumbai) के जुहू स्थित अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षाके बाहर कुछ ऐसे पोस्टर लगे हैं, जिनपर हर किसी की नज़र जा रही है. ये पोस्टर (Posters) राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने लगाए हैं. 

बुधवार रात को लगाए गए इन पोस्टर्स में अमिताभ बच्चन से बड़ा दिल दिखाने की अपील की गई है. दरअसल, इन पोस्टर्स के जरिए अपील की गई है कि यहां ज्ञानेश्वर रास्ते का जो चौड़ीकरण हो रहा है, उसके लिए अमिताभ बच्चन बड़ा दिल दिखाएं और प्रशासन की मदद करें. 




क्या है पूरा विवाद?

दरअसल, बीएमसी (BMC) द्वारा अमिताभ बच्चन के घर प्रतीक्षा की एक दीवार तोड़ने की तैयारी की जा रही है. बीएमसी ने इस मामले में साल 2017 में अमिताभ बच्चन को नोटिस भेजा था, लेकिन उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया. 

यहां पर जो सड़क है, वह इस वक्त 45 फीट चौड़ी है. इसे और चौड़ा कर 60 फीट तक ले जाने की तैयारी है, लेकिन उसके लिए अमिताभ बच्चन के बंगले की एक दीवार बीच में आ रही है. 

सड़क कम चौड़ी होने के कारण यहां हर रोज़ जाम लगता है. जब बीएमसी ने अमिताभ बच्चन को इस मसले पर नोटिस भेजा तब उन्होंने कोर्ट का रुख किया था, ऐसे में काम रुक गया था. लेकिन अब कोर्ट की ओर से फिर काम शुरू करने की इजाजत दी गई है. ऐसे में अब बीएमसी इस दीवार को तोड़ने के लिए तैयार है.