• Home
  • News
  • Irrfan Khan से पाकिस्तानी एक्ट्रेस Saba Qamar को मिली थी ईदी, आज तक संभालकर रखा है वो नोट
post

फिल्म 'हिंदी मीडियम' (Hindi Medium) में इरफान खान (Irrfan Khan) की को-स्टार रह चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर (Saba Qamar) ने अब एक राज खोला है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-06-04 10:13:53

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज और दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की यादें ही उनके चाहने वालों के लिए एक मात्र सहारा हैं. उन्होंने देश के साथ विदेशी सिनेमा में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था. यही वजह है कि उनके साथ काम करने वाले लोग आज तक उन्हें भुला नहीं सके. अब उनकी फिल्म 'हिंदी मीडियम'  (Hindi Medium) की को-स्टार  पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर (Saba Qamar) ने उन्हें लेकर एक राज खोला है. उनका यह ताजा इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है. 

इरफान से जुड़ी यादें की शेयर

दरअसल 'हिंदी मीडियम' (Hindi Medium) में सबा कमर (Saba Qamar) ने इरफान की पत्नी मीता का किरदार निभाया था, इस जोड़ी की जमकर तारीफ हुई थी. अब इरफान के इस दुनिया में ना रहने पर भी सबा उन्हें दिल से याद करती हैं बल्कि उनका दिया एक 500 रुपए का नोट आज तक संभालकर रखे हुए हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया. 

ईदी के थे ये 500 रुपए 

पाकिस्तान में हुए एक इंटरव्यू में सबा कमर ने इरफान के बारे में यह किस्सा सुनाया. खासतौर से इरफान से उन्हें मिली ईदी के बारे में. उन्होंने बताया कि वह पहली बार दिल्ली में शूटिंग के दौरान ईद के दिन परिवार से दूर थीं. इस समय में इरफान और सबा अच्छे दोस्त बन चुके थे. इसलिए ईद पर सबा ने इरफान ने ईदी मांगी, जिसके बाद बिना देर करते हुए इरफान ने जेब से 500 रुपए निकालकर सबा को दिए थे. सबा ने आज भी उस नोट को संभालकर रखा है. बता दें कि उस समय सबा ने इंस्टाग्राम पर इस नोट के साथ तस्वीर शेयर भी की थी. 

सपना हुआ पूरा

इस इंटरव्यू ने सबा ने इस बात का भी खुलासा किया कि इरफान के साथ काम करना उनके लिए एक सपने के पूरा होने जैसा था. वह बचपन से इरफान की फैन रही हैं. वो हमेशा चाहती थीं कि इरफान के साथ काम करें और जब उन्हें ये मौका मिला तो वो बहुत खुश हुई थीं.