• Home
  • News
  • बुल्ढाणा में राजनीतिक बवाल, शिवसेना MLA के बयान पर पैंथर सेना ने दी भीमा कोरेगांव दोहराने की धमकी
post

बुल्ढाणा के खामगांव तहसील के चितोड़ा गांव में दो परिवारों के बीच आपसी झगड़ा हुआ. इस झगड़े के बाद गांव में शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ पहुंचे और 10 हजार लोगों के लाने की धमकी दी. इसके बाद ऑल इंडिया पैंथर सेना ने भीमा कोरेगांव दोहराने की धमकी दी.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-05 10:45:56

महाराष्ट्र के बुल्ढाणा का एक मामूली विवाद राजनीतिक रंग लेता हुआ नजर आ रहा है. बुल्ढाणा के खामगांव तहसील के चितोड़ा गांव में दो परिवारों के बीच आपसी झगड़ा हुआ. इस झगड़े के बाद गांव में शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ पहुंचे और 10 हजार लोगों के लाने की धमकी दी. इसके बाद ऑल इंडिया पैंथर सेना ने भीमा कोरेगांव दोहराने की धमकी दी.

दरअसल, शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर कोई भी अत्याचार निवारण कानून का दुरुपयोग करता है और झूठी शिकायत दर्ज करवाता है तो दूसरे पक्ष को उस व्यक्ति के खिलाफ डकैती की शिकायत दर्ज करानी चाहिए.

शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने कहा कि अत्याचार निवारण कानून सुरक्षा के लिए है न कि ब्लैकमेल एवं दुरुपयोग के लिए, अगर कोई अत्याचार की झूठी शिकायत करता है तो आपको उस व्यक्ति के खिलाफ उलटा डकैती की शिकायत दर्ज करानी चाहिए, ये लोग अत्याचार की शिकायतें वापस ले लेंगे, कृषि भूमि को लेकर विवाद अत्याचार नहीं है.

वायरल वीडियो में शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ कहते हैं कि समाज विरोधी तत्वों की कोई जाति या धर्म नहीं होता, ऐसे मुद्दों से निपटने के लिए युवाओं की टीम बनाएं, डकैती का केस दर्ज कराएं, अगर थानेदार केस दर्ज नहीं करता है तो मैं 10,000 लोगों के साथ आउंगा और उन्हें सबक सिखाउंगा.'

शिवसेना विधायक के बयान का विरोध करते हुए अखिल भारतीय पैंथर सेना के अध्यक्ष दीपक केदार ने कहा कि अगर शिवसेना विधायक 10,000 लोगों की भाषा बोल रहे हैं, तो वह 10,000 लोगों को शिवाजी पार्क में लाएं और मैं 500 महारों को लाऊंगा और फिर से भीमा-कोरेगांव करके दिखाऊंगा.