• Home
  • News
  • राहत इंदौरी को कोरोना, इंदौर के ऑरबिंदो अस्पताल में भर्ती
post

मशहूर लेखक और कवि राहत इंदौरी कोरोना (Rahat Indori covid positive) से संक्रमित हो गए हैं। मंगलवार की सुबह उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। राहत इंदौरी को इलाज के लिए ऑरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2020-08-11 09:59:18

इंदौर
अनलॉक होने के बाद से इंदौर में कोरोना के केस लगातार बढ़ने लगे हैं। मशहूर कवि राहत इंदौरी (Rahat Indori covid positive) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुद ही इसकी जानकारी दी है। वह इंदौर के कोविड अस्पताल ऑरबिंदो में भर्ती हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि मुझे और मेरे परिवार के लोगों को फोन कर परेशान नहीं करें।

राहत इंदौरी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरे कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऑरबिंदो अस्पताल में एडमिट हूं, दुआ कीजिए जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं। एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के दूसरे लोगों को फोन ना करें, मेरी खैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।

गौरतलब है कि इंदौर एमपी में कोरोना का हॉटस्पॉट रहा है। शुरुआत में सबसे ज्यादा केस इंदौर से ही मिलते थे। बाद में स्थिति नियंत्रण में थी। बीते कुछ दिनों से फिर इंदौर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। रविवार को इंदौर में कोरोना के 208 मरीज मिले थे। वहीं, सोमवार को कोरोना के 176 मरीज मिले हैं।