• Home
  • News
  • रोडीज फेम रणविजय दूसरी बार बने पिता, खास अंदाज में किया बेटे का स्वागत
post

रोडीज फेम रणविजय सिंघा सोमवार को दूसरी पापा बने हैं. रणविजय और पत्नी प्रियंका सिंघा ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत बेहद ही अनोखे अंदाज में किया है. बता दें, रणविजय और प्रियंका इन दिनों लंदन में हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-13 11:50:22

इंस्टाग्राम पर रणविजय सिंघा ने अपने फैंस संग दोबारा पिता बनने की खुशी जाहिर की है. जहां रणविजय एक इंट्रेस्टिंग पोस्ट के साथ अपने बेबी बॉय को वेलकम करते नजर आते हैं. 

रणविजय और प्रियंका की शादी को 6 साल हो चुके हैं. इस कपल की चार साल की बेटी कायनात है. सोमवार की रात रणविजय ने अपने छोटे बेटे के आगमन की घोषणा की है.

इंस्टाग्राम पर रणविजय ने एक तस्वीर डाली है, जिसमें स्नीकर की छोटी सी जोड़ी और लाल जर्सी नजर आती है. तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में रणविजय लिखते हैं, सतनाम वाहेगुरू.. बस रणविजय के इस पोस्ट के बाद उनके दोस्त व फैंस के प्यार और बधाई की बौछार शुरू हो गई है. 

बधाईयों के मैसेज से भरा इंस्टाग्राम पोस्ट

रणविजय के दोस्त निखिल चिनप्पा मैसेज करते हुए लिखते हैं, बधाई हो, काई के छोटे भाई और आपके परिवार के नए सदस्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. रोडीज में रणविजय की को-जज नेहा धूपिया भी लिखती हैं, येय, इस गुड न्यूज के लिए रण, प्रि और काई को ढेर सारी बधाई. इसके अलावा गौहर खान, वरुण सूद, प्रिंस नरूला, युविका चौधरी जैसे कई सेलिब्रिटीज ने इस जोड़े को बधाई दी है.

महामारी में प्रेग्नेंसी बहुत मुश्किल टास्क

ऑनस्क्रीन कठिन से कठिन टास्क करने में माहिर रणविजय के लिए इस कोरोना काल में पेरेंटिंग काफी चैलेंजिग रहा है. इस साल की शुरुआत में रणविजय ने महामारी के दौरान होने वाली पेरेंटिंग की आशंकाओं पर बातचीत करते हुए कहा था,' महामारी के दौरान बच्चा होना बहुत चिंताजनक है, लेकिन हमें सावधानियों से काम लेने की जरूरत है. मेरी पत्नी बेटी कायनात के साथ लंदन में है. जबकि मैं यहां काम में फंसा हुआ हूं. यह बहुत ही मुश्किल है, मुझे उम्मीद है, मैं जल्द ही वहां वापस जाऊंगा.'