• Home
  • News
  • Samsung Galaxy W20,सैमसंग ने लॉन्च किया दूसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन
post

सैमसंग ने अपना एक और फोल्डेबल फोन लॉन्च किया है. इस फोन का नाम Samsung W20 5G है

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2019-11-20 14:34:09

सैमसंग ने अपना एक और फोल्डेबल फोन लॉन्च किया है. इस फोन का नाम Samsung W20 5G है. फोल्डेबल फोन को लेकर ग्राहकों में काफी उत्सुकता देखी जा रही है. ग्राहकों की दिलचस्पी की वजह इसका लुक और बॉडी है जो बाकी स्मार्टफोन से एकदम अलग है. इसमें फोल्ड करने के लिए बाडी को इस तरह से डिजाइन किया गया है जिससे कि इस फोन को किताब कि तरह खोल और बंद कर सकते हैं.

सैमसंग ने इससे पहले एक और फोल्डेबल फोन रिलीज़ किया था. इस फोन का नाम गैलेक्सी फोल्ड था जिसकी कीमत 1.65 लाख थी. ये फोन गैलेक्सी फोल्ड से बहुत हद तक मिलता जुलता है.

गैलेक्सी फोल्ड की ही तरह इसमें भी दो स्क्रीन है, एक सेकंड्री और एक प्राइमरी डिस्प्ले है. एक स्क्रीन बड़ी है जो फोन फोल्ड करने के बाद मेन स्क्रीन बन जाती है. वहीं स्क्रीन के साइज़ की बात करें तो इसका साइज़ 7.3 इंच है और दूसरे स्क्रीन का साइज़ 4.6 है. इसमें HD प्लस डिस्प्ले दिया गया है.

इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें कुल मिलाकर छह कैमरे हैं. तीन कैमरा सेटअप बैक पैनल पर लगा है, एक 10 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है, और दस मेगापिक्सल डुअल कैमरा दूसरे फोल्डेड स्क्रीन में लगा है. बैक पैनल में लगे कैमरे में दो 12 मेगापिक्सल का है और वाइड एंगल लेंस 6 मेगापिक्सल का है.

इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर भी लगाया गया है. बैटरी का पावर 4,235mAh है. इसमें Snapdragon 855 Plus chipset दिया गया है जो कि 5G को सपोर्ट करेगा. स्टोरेज और स्पीड के हिसाब से इसमे 12GB RAM और 512GB स्टोरेज रखा गया है.