• Home
  • News
  • बिकिनी पहन डायनासोर की खोज कर रहीं Sanjay Dutt की लाडली Trishala Dutt, छुट्टियों के लूट रहीं मजे
post

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) इन दिनों हवाई में छुट्टियां मना रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की, इस फोटो को शेयर करते हुए त्रिशाला ने लिखा कि वो डायनासोर की खोज में हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-08-06 10:49:43

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) इन दिनों हवाई में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. अपने बोल्ड अवतार से सुर्खियां बटोरने वाली त्रिशाला ने एक बार फिर अपनी खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए त्रिशाला ने अजब-गजब कैप्शन लिखा है. 

त्रिशाला की फोटो

त्रिशाला (Trishala Dutt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक और फोटो शेयर की है. यह फोटो पीछे से ली गई है. इस फोटो में उनके घने, काले खूबसूरत बाल साफ दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने ग्रीन कलर की बिकिनी पहनी हुई है. फोटो शेयर करते हुए त्रिशाला ने लिखा है कि आपको 66 मिलियन वर्ष पहले लेकर जा रही हूं, डाइनासोर की खोज में हूं. 



अमेरिका में रहती हैं त्रिशाला

अन्य स्टार किड्स की तरह अभी तक त्रिशाला (Trishala Dutt) ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक नहीं किया है लेकिन फिर भी उनके अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं.  33 साल की त्रिशाला अमेरिका में रहती हैं और वह पेशे से एक साइकोथेरैपिस्ट हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की है जिसमें उनका बोल्ड अवतार दिख रहा है.

संजय दत्त की बड़ी बेटी हैं त्रिशाला

बता दें कि संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा संग उनकी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) हैं. संजय ने साल 1987 में एक्ट्रेस रिचा से शादी की थी लेकिन शादी के महज 9 साल बाद ही उनका ब्रेन ट्यूमर से निधन हो गया. त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ और अपनी मां के निधन के समय वह महज 8 साल की थीं. बताते चले कि त्रिशला दत्त संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी हैं. ऋचा शर्मा ने 'हम नौजवां', 'अनुभव', 'इंसाफ की आवाज' और 'सड़क छाप' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं.

सौतेली मां से हैं अच्छे संबंध

त्रिशाला (Trishala Dutt) की अपनी सौतेली मां मान्यता दत्त के साथ भी अच्छे रिश्ते हैं. सोशल मीडिया पर पूरे परिवार के साथ त्रिशाला तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.