• Home
  • News
  • Sanjay Dutt की पत्नी का फिगर तो देखिए, इस उम्र में भी बेटी को दे रही हैं मात!
post

जाहिर है कि इस उम्र में भी इतनी फिट रहने के लिए उन्हें काफी ज्यादा मोटिवेशन, रूटीन और मेहनत की जरूरत होती होगी.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-08-10 12:07:23

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त (Manayata Dutt) और उनकी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. दोनों ही सेलेब्रिटीज को फिट रहना पसंद है और दोनों ही इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. त्रिशाला (Trishala Dutt) तो काफी यंग हैं लेकिन संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता उम्र के मामले में 50 साल के आंकड़े की तरफ बढ़ रही हैं. अभी भी वह इतनी फिट हैं कि उनका हुस्न देखकर कोई भी कनफ्यूज हो जाए.

फिगर देखकर हो जाएंगे कनफ्यूज
मान्यता दत्त (Manayata Dutt) की फिजीक देखकर कोई भी उन्हें यंग समझने की भूल कर सकता है. हाल ही में उन्होंने अपना वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह अलग-अलग तरह के वर्कआउट करती दिख रही हैं. मान्यता के कर्व और उनका फिगर अच्छे-अच्छों के लिए इंस्पिरेशन है.


वर्कआउट वीडियो हो रहा है वायरल
जाहिर है कि इस उम्र में भी इतनी फिट रहने के लिए उन्हें काफी ज्यादा मोटिवेशन, रूटीन और मेहनत की जरूरत होती होगी. मान्यता (Manayata Dutt) इस उम्र में भी इंडस्ट्री की सबसे फिट सेलेब्रिटीज में गिनी जाती हैं. हाल ही में जो वीडियो उन्होंने शेयर किया है उसे शेयर करते हुए मान्यता दत्त (Manayata Dutt) ने लिखा- मंडे मोटिवेशन.

ऐसा था बेटी त्रिशाला का रिएक्शन
उनका ये वर्कआउट वीडियो देखकर बेटी त्रिशाला (Trishala Dutt) ने भी इस पर कॉमेंट किया है. उन्होंने बहुत सारे मुस्कुराने वाले और इंप्रेस होने का लुक देते हुए इमोजी बनाकर अपने इमोशन्स शेयर किए हैं. इस वर्क आउट वीडियो पर कुछ ही देर में बेहिसाब लाइक्स और कॉमेंट्स आ गए हैं और कॉमेंट करके लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.