• Home
  • News
  • ऋतिक रोशन की शर्टलेस फोटो देख एक्स-वाइफ सुजैन ने की तारीफ, कहा- 21 के लग रहे हो
post

तस्वीर में ऋत‍िक गले में स्कार्फ, ब्लैक कैप और सनग्लासेज नजर आ रहे हैं. एक्टर का यह टैन लुक काफी अट्रैक्टिेव लग रहा है. उनकी इस तस्वीर पर सुजैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा- तुम 21 के लग रहे हो.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-06-29 10:12:52

तस्वीर में ऋत‍िक गले में स्कार्फ, ब्लैक कैप और सनग्लासेज नजर आ रहे हैं. एक्टर का यह टैन लुक काफी अट्रैक्ट‍िव लग रहा है. उनकी इस तस्वीर पर सुजैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा- तुम 21 के लग रहे हो. जाह‍िर है, ऋत‍िक की ये कमाल की फोटो किसी को भी अट्रैक्ट कर सकती है. 


20 लाख से अध‍िक लाइक्स 

सुजैन के अलावा अन‍िल कपूर ने भी ऋत‍िक की फिटनेस पर लिखा- तुम पैमाना बढ़ा रहे हो. उनके अलावा अन्य सेलेब्स और फैंस भी ऋत‍िक के इस लुक पर फिदा नजर आए. इस फोटो को खबर लिखने तक 20 लाख से अध‍िक लोगों ने लाइक किया है. 



वॉर में टाइगर के साथ जमी केमिस्ट्री 

ऋत‍िक के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर को पिछली बार फिल्म वॉर में देखा गया था. इस ब्लॉकबस्टर मूवी में टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी केमिस्ट्री ने दमदार परफॉर्मेंस दी थी. दोनों एक्टर्स की फिटनेस, स्टंट्स, डांस और एक्ट‍िंग दर्शकों के दिल में छा गई थी. अब ऋत‍िक 2017 की तमिल हिट फिल्म विक्रम मेधा के रीमेक में नजर आएंगे. इसमें वे सैफ अली खान के साथ काम कर रहे हैं.