• Home
  • News
  • शिल्पा शेट्टी ने वर्कआउट के साथ किया भांगड़ा, देखें मजेदार Video
post

सोमवार को श‍िल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक एक्सरसाइज का वीडियो शेयर किया है. शिल्पा के नए वीडियो में वे कार्डियो वर्कआउट करते हुए भांगड़ा करती दिखाई दे रही हैं. वे 'तनु वेड्स मनु' के गाने 'साडी गली' पर भांगड़ा करती नजर आ रही हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-06-29 10:30:21

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वे अपने गॉर्जियस स्टाइल से लेकर फिटनेस तक हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. शिल्पा अपने सोशल मीडिया पर फिटनेस की वीडियो और पोस्ट शेयर कर फैंस को भी काफी प्रेरित करती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने एक मजेदार वर्कआउट सेशन शेयर क‍िया है.  

वर्कआउट करते हुए शिल्पा ने किया भांगड़ा   
सोमवार को श‍िल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक एक्सरसाइज का वीडियो शेयर किया है. शिल्पा के नए वीडियो में वे कार्डियो वर्कआउट करते हुए भांगड़ा करती दिखाई दे रही हैं. वे फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के गाने 'साडी गली' पर भांगड़ा करती नजर आ रही हैं.

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "एक एक्सट्रीम लोअर बॉडी पर ज्यादा फोकस करते हुए हाई इंटेंसिटी ट्रेनिंग ड्रिल, जो आपके हार्ट और लंग्स को स्वस्थ रखता है और ज्यादा कैलोरीज कम समय में बर्न करने में मदद करता है. इस वर्कआउट को और मजेदार बनाने के लिए आप हाथों का इस्तेमाल कर भांगड़ा कर सकते हैं और इस वर्कआउट में हाथों को जोड़ना और भी ज्यादा कैलोरीज बर्न करने में मदद करेगा."  अपने पिछले पोस्ट में, शिल्पा शेट्टी ने अपने हेयर स्पा रूटीन की एक झलक दी थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा जो फिलहाल 'सुपर डांसर' रियलिटी शो को जज कर रही हैं, वे बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' शामिल हैं. हंगामा 2 में मिजान, परेश रावल और प्रणिता सुभाष हैं. यह प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित और रतन जैन, गणेश जैन, चेतन जैन और अरमान वेंचर्स द्वारा निर्मित है.