• Home
  • News
  • PM मोदी ने आर्टिकल 370 पर कांग्रेस को घेरा, कहा-कम से कम भारत माता का तो सम्मान करें
post

हरियाणा के चुनावी दंगल में भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2019-10-18 16:14:15

सोनीपत-हरियाणा के चुनावी दंगल में भारतीय जनता पार्टी  ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में सोनीपत के गोहाना हलके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जनता को संबोधित किया. इस दौरान अपने भाषण में उन्होंने कांग्रेस  पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अब तो देश भी जान गया है कि जब आर्टिकल 370 का जिक्र होता है, तो कांग्रेस के पेट में दर्द होता है.

पीएम ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने जम्मू-कश्मीर के बारे में ऐसे बयान दिए कि जिसका फायदा पाकिस्तान ने उठाया. वह इन बयानों के आधार पर दुनिया में अपना केस मजबूत करने में जुटा है. यह कांग्रेस और पाकिस्तान के बीच कैसी केमेस्ट्री है. यह दर्द और हमदर्द का रिश्ता लगता है.

पीएम ने कहा कि हरियाणा वीरों की धरती है. हरियाणा के लोगों ने लोकसभा चुनाव में बड़े-बड़े नेताओं को सबक सिखाया और उनका अहंकार तोड़ डाला. पीएम मोदी ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम लिए बिना उन पर जमकर हमले किए.पीएम ने कहा कि कि अखाड़ा चाहे कुश्ती का हो या युद्ध का मैदान हो, तिरंगा की शान बुलंद करने में हरियाणा का नौजवान सबसे आगे रहा है. मोदी ने जनता से सवाल पूछते है कहा कि क्या मुझे हरियाणा की इस भावना को बुलंद करना चाहिए कि नहीं, क्या मुझे देशहित में फैसले लेने चाहिए कि नहीं. क्या देशहित राजनीति से ऊपर होना चाहिए कि नहीं, हरियाणा की जो भावना है, वह कांग्रेस और उसके जैसे दलों के कान में नहीं पड़ रही है.

बता दें कि हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. इसी दिन महाराष्ट्र के भी 288 सीटों के लिए विधानसभा का चुनाव होना है. इसके तीन दिन बाद यानी 24 अक्टूबर को चुनाव के नतीजे आएंगे.