• Home
  • News
  • Sunil Pal ने Manoj Bajpayee को कहा 'गिरा हुआ इंसान', एक्टर ने कहा- 'उन्हें ध्यान करने की जरूरत'
post

कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने हाल ही में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को उल्टा-सीधा कहा था, जिसे लेकर उनकी खूब किरकिरी भी हुई थी. लेकिन अब उनके इस बयान पर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) का जवाब आ गया है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-30 12:04:42

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने हाल ही में एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को लेकर अजीबोगरीब बात कही थी. इस टिप्पणी को लेकर सुनील काफी ट्रोल भी हुए थे. अब इस पर मनोज बाजपेयी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

सुनील पाल ने मनोज को कहा था बुरा भला

आपको बता दें, पोर्नीग्राफी केस पर जब सुनील पाल (Sunil Pal) से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप नहीं होने से लोग इसका फायदा उठा रहे हैं. उन्होंने मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को गिरा हुआ आदमी और बदतमीज कहा था. यही नहीं, उनकी वेब सीरीज 'फैमिली मैन' को 'पोर्न' तक बता दिया था. अब मनोज बाजपेयी ने इस पूरे विवाद पर अपनी राय व्यक्त की है. 

मनोज ने दी हिदायत

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) से जब सुनील पाल (Sunil Pal) के बारे में पूछा गया तो वह हंस पड़े फिर उन्होंने कहा कि वह उन लोगों की स्थिति समझ सकते हैं उन्हें मेडिटेशन करना चाहिए. मनोज ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि 'मैं समझ सकता हूं कि लोगों के पास काम नहीं है. मैं पूरी तरह समझ सकता हूं. मैं इस तरह की स्थिति में रहा हूं. इस तरह की स्थिति में लोगों को मेडिटेशन करना चाहिए.'

मनोज बाजपेयी को कहा गिरा हुआ इंसान

हाल ही में सुनील पाल (Sunil Pal) ने कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित कंटेट फैमिली के लिए नहीं है. लोग सेंसरशिप की कमी का फायदा उठा रहे. उन्होंने कहा कि मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) कितना ही बड़ा एक्टर होगा, कितने ही बड़े अवॉर्ड्स मिले, पर उससे ज्यादा बदतमीज और गिरा हुआ आदमी मैंने नहीं देखा.

सुनील ने 'फैमिली मैन' को बताया पोर्न

सुनील (Sunil Pal) ने कहा कि मनोज (Manoj Bajpayee) को देश का बड़ा सम्मान मिला है लेकिन वह 'पोर्न' जैसे कंटेट में शामिल है. उन्होंने 'द फैमिली फैन' की आलोचना करते हुए कहा कि 'ये सारी चीजें जो हैं ना बंद होनी चाहिए. ये भी एक पोर्न है. पोर्न सिर्फ दिखाने का नहीं होता, विचारों का भी पोर्न होता है.

मनोज की फिल्में

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की 'फैमिली मैन' की दूसरी सीरीज को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. मनोज हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म 'रे' में नजर आए थे. 6 अगस्त को उनकी फिल्म 'डायल 100' जी5 पर रिलीज होगी. इसमें नीना गुप्ता और साक्षी तंवर की भी अहम भूमिका है.