• Home
  • News
  • Sunny Leone शॉट के लिए हो रही थीं तैयार, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि चौंक कर उछल गईं
post

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो (Sunny Leone video) में वह शॉट के लिए तैयार खड़ीं हैं तभी एक शख्स आकर उनके कान में गुदगुदी कर देता है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-06-04 10:30:24

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी (Sunny Leone) को अपने फैंस के दिल जीतना बखूबी आता है. वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रहने के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब सनी ने एक बार फिर मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो कि इस समय सुर्खियों में बना हुआ है. इस वीडियो में सनी अपना शॉट देने के लिए रेडी होती हैं तब तक उनके साथ कुछ ऐसा होता है जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी. 

कान में किसने की गुदगुदी

सनी लियोनी (Sunny Leone) का यह फनी वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसमें हम देख सकते हैं कि वह अपने शॉट के तैयार नजर आ रही हैं और उनके कास्टिंग डायरेक्टर सनी राजनी अचानक से आकर पीछे उनके कान में गुदगुदी कर देते हैं. इस हरकत से सनी चौंक जाती हैं और जोर से कूद पड़ती हैं. अब उनका यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

ऐसा है सनी का लुक

इस वीडियो में सनी लियोनी (Sunny Leone) के लुक की बात करें तो इसमें उन्होंने एक मल्टीकलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुईं है और उनके बालों में बन बना हुआ है. हम देख सकते हैं कि सनी की हेल्पर उनके पीछे खड़ी हैं और सनी शॉट के लिए एकदम तैयार हैं. अब इस मजेदार वीडियो को देख उनके फैन्स भी जमकर ठहाके लगा रहे हैं. 

दिलों पर साधा था निशाना

बता दें कि हाल ही में सनी लियोनी (Sunny Leone) की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इन फोटोज में सनी लियोनी (Sunny Leone) धनुष-बाण चलाती नजर आ रही हैं. सनी लियोनी (Sunny Leone) की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था- 'तुम्हारे दिलों से होकर गुजरेगा.'