• Home
  • News
  • तंदूर में रश्मि देसाई संग जमी केमिस्ट्री, एक्टर अमित्रियान ने बताया कैसे मिला रोल
post

अमित्रियान पिछले 10 से भी ज्यादा सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और हिन्दी के अलावा तमिल और मराठी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. अमित्रियान पिछले साल ZEE5 की फिल्म ‘अटकन चटकन’ और डिजिटल प्लेटफॉर्म उल्लू की वेब सीरीज ‘पेशावर’ में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-26 10:32:41

डिजिटल प्लेटफॉर्म उल्लू पर हाल ही में रिलीज हुई दिल्ली के चर्चित तंदूर हत्याकांड पर आधारित वेब सीरीज तंदूरमें जहां तनुज विरवानी और रश्मि देसाई की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई. वहीं Love Triangle वाली इस स्टोरी के तीसरे प्रेमी की एक्टिंग को भी दर्शकों ने काफी सराहा है. और ये तीसरे एक्टर हैं अमित्रियान जो कहानी में अयाज की भूमिका निभा रहे हैं.

बता दें कि अमित्रियान पिछले 10 से भी ज्यादा सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और हिन्दी के अलावा तमिल और मराठी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. अमित्रियान पिछले साल ZEE5 की फिल्म अटकन चटकनऔर डिजिटल प्लेटफॉर्म उल्लू की वेब सीरीज पेशावरमें अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं.

क्या बोले अमित्रियान?
आजतक से बात करते हुए अमित्रियान कहते हैं, ‘मैंने पहले इस वेब सीरीज को करने से मना कर दिया था क्योंकि कुछ ऐसी बातें थीं जो मेरे हिसाब से ठीक नहीं बैठ रही थीं. दूसरा मेरे और प्रोडक्शन टीम के बीच कुछ कम्यूनिकेशन गैप हो गया था लेकिन फिर मुझे निवेदिता बसु का कॉल आया और जब मेरी उनसे बात हुई तो फिर मैं इस किरदार को करने के लिए तैयार हो गया, और अब मैं दिल से निवेदिता को थैंक्स बोलना चाहता हूं जिनकी वजह से मैंने इतना अच्छा किरदार निभाया वरना मेरे हाथ से इतना प्यारा रोल निकल जाता.


अमित्रियान कहते हैं, ‘मैं पिछले 10 सालों से भी ज्यादा वक्त है इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं लेकिन सच ये कि आजकल एक्टर लोग लाइम लाइट में बने रहने के लिए कुछ भी करते रहते हैं, फिर चाहे वो कुछ अच्छा करें या बुरा लेकिन मैं वैसा नहीं हूं. मेरा मानना है कि जो हो, वो स्वाभाविक तौर पर हो, अगर मेरी कोई खबर आए तो वो किसी काम की वजह से आए. सिर्फ खबरों में बने रहने के लिए मैं मीडिया में नहीं आना चाहता हूं. मैं अक्सर दूसरे एक्टरों से कहता हूं कि आप रोशनी में चमको लेकिन जल मत जाओ.


तंदूर कांड को याद करते हुए अमित्रियान कहते हैं, ‘जब ये तंदूर कांड दिल्ली में हुआ था तब मैं स्कूल में था लेकिन ये तंदूर कांड इतना फेमस हो गया कि इसपर JOKE भी आने लगे थे, मैं सच कहूं तो मेरी फैमिली ने इस हादसे की वजह से कुछ समय के लिए तंदूर का खाना ही छोड़ा दिया था.


रश्मि देसाई और तनुज विरवानी के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बात करते हुए अमित्रियान कहते हैं, ‘हम तीनों ने पहली बार साथ में काम किया है, अगर मैं रश्मि की बात करुं तो उनका टीवी का बैकग्राउंड होने की वजह से वो चीजों को बहुत जल्द समझ जाती हैं, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर तनुज को काफी अनुभव हो चुका है और वो कूल और मस्त टाइप के इंसान हैं तो ऐसे लोगों के साथ काम करके मुझे काफी मजा आया.