• Home
  • News
  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में बदलेगी पूरी कहानी, ये लीड एक्टर कहेगा शो को Bye-Bye!
post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बड़ा बदलाव आने वाला है. कहा जा रहा है कि शो के लीड एक्टर शो को छोड़ने वाले हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-08-23 10:22:17

नई दिल्ली: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) बीते 12 सालों से लोगों का पसंदीदा शो बना हुआ है. लोगों को आज भी शो बहुत पसंद हैं और फैंस शो के स्टारकास्ट से भी खूब प्यार करते हैं. सोशल मीडियो पर फैंस का ये प्यार देखने को मिलता है. अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि शो में बड़ा फेरबदल होने वाला है. शो के मेकर्स ने शो का पूरा ट्रेक बदलने का सोचा है. इसके साथ ही खबरों की माने तो एक लीड एक्टर भी शो को इस बीच अलविदा कहने वाले हैं. 

मोहसिन खान ने की शो छोड़ने की तैयारी

टेली चक्कर की रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में सीरत (Sirat) और कार्तिक (Kartik) एक हुए हैं. कार्तिक और सीरत की शादी के बाद अब मेकर्स कुछ बड़ा करने की प्लानिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया कि इस बीच शो के लीड एक्टर मोहसिन खान शो को अलविदा कहने वाले हैं. बीते 5 सालों से मोहसिन खान (Mohsin Khan)शो का हिस्सा थे. लोग उनको बहुत पसंद भी करते थे. सालों तक शो से जुड़े रहने के बाद अब एक्टर शो को छोड़ना चाहते हैं. 

शो में आने वाला है बड़ा लीप

अब लोग जरूर हैरान होंगे कि आखिर मोहसिन (Mohsin Khan) शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) क्यों छोड़ रहे हैं? आपको बता दें. इसके पीछे एक वजह है. दरअसल, शो में एक बड़ा लीप आने वाला है, जिसके बाद शो के सभी किरदार बूढ़े नजर आएंगे. मोहसिन यानी कार्तिक का किरदार भी बूढ़ा नजर आएगा. मोहसिन खान फिलहाल एक बुजुर्ग व्यक्ति का रोल नहीं प्ले करना चाहते हैं. ऐसे में वो शो को छोड़ना ही बेहतर समझ रहे हैं. 

शो के मेकर्स कर रहे मोहसिन से बातचीत

कहा जा रहा है कि मोहसिन खान (Mohsin Khan) अब फिल्मों और वेब सीरीज के लिए प्रयास कर रहे हैं. वैसे शो के मेकर्स और मोहसिन खान के बीच बातचीत का दौर चल रहा है. शो के प्रोड्यूसर राजन शाही मोहसिन से लगातार संपर्क में हैं. ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि मोहसिन खान का मन बदलता है या वो हमेशा के लिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को अलविदा कह देंगे.