• Home
  • News
  • लोगों को कन्फ्यूज कर रहा Shah Rukh Khan का ये हमशक्ल, PHOTOS देख आप भी खा जाएंगे धोखा
post

शाहरुख (Shah Rukh Khan) के एक फैन ने लिखा, "मुझे मेरी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "यार कभी डाउट हो जाता है तुम्हे देखकर तो इंस्टाग्राम अकाउंट देखना पड़ता है"

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-06-04 09:52:32

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करोड़ों फैंस हैं. इनमें से हर कोई कुछ न कुछ अनूठा करता रहता है जिससे वह अपने आप को शाहरुख (Shah Rukh Khan) का सबसे बड़ा फैस साबित कर सके. हालांकि कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें गॉड गिफ्ट कहा जाता है. इसी बात को साबित करते हुए सोशल मीडिया पर इन दिनों इब्राहिम कादरी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं जो कि हूबहू शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसे दिखते हैं.

लोगों को कनफ्यूज कर रहे इब्राहिम
इब्राहिम ने शाहरुख (Shah Rukh Khan) जैसा ही आउटफिट लेकर उनके अंदाज को कॉपी करना भी सीख लिया है जिससे पहली नजर में ये फर्क करना मुश्किल हो जाता है कि हम शाहरुख खान को देख रहे हैं या फिर इब्राहिम कादरी को. खुद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस भी इस बात में हामी भर रहे हैं कि इब्राहिम का चेहरा शाहरुख से बहुत हद तक मेल खाता है.

ऐसा है SRK फैंस का रिएक्शन
शाहरुख (Shah Rukh Khan) के एक फैन ने लिखा, "मुझे मेरी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "यार कभी डाउट हो जाता है तुम्हे देखकर तो इंस्टाग्राम अकाउंट देखना पड़ता है" इब्राहिम की तस्वीरों को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस उनके फैन पेजों पर भी जमकर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में इब्राहिम की एक वीडियो पापाराजी ने भी शेयर की है.

SRK के गाने पर किया परफॉर्म
वीडियो देखकर आप भी गच्चा खा जाएंगे कि आप खुद किंग खान को परफॉर्म करते हुए देख रहे हैं या फिर ये कोई और है. वीडियो में इब्राहिम कादरी शाहरुख खान की फिल्म के गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. वह किंग खान का सिगनेचर पोज भी करके दिखाते हैं. वहीं रियल किंग खान की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म पठान के जरिए एक बार फिर से वापसी करने जा रहे हैं.