• Home
  • News
  • ट्विंकल खन्ना को याद आए पुराने दिन, मौसी और बहन संग शेयर की थ्रोबैक फोटो
post

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्‍ना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिए फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. ट्विंकल खन्‍ना ने रविवार को अपने बचपन की एक पिक्चर शेयर की है, जिसमें वो काफी छोटी और क्यूट दिखाई दे रही हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-26 11:04:48

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्‍ना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिए फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. वे अपना हर पल फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं. अब ट्विंकल खन्‍ना ने रविवार को अपने बचपन की एक पिक्चर शेयर की है, जिसमें वो काफी छोटी और क्यूट दिखाई दे रही हैं. उनकी यह तस्वीर सभी को बेहद पसंद आ रही है. पिक्चर में उनकी दिवंगत आंटी सिंपल कपाड़िया और बहन रिंकी खन्ना दिखाई दे रही हैं. 


ट्विंकल खन्ना ने शेयर की बचपन की तस्वीर 
एक्ट्रेस ने यह पिक्चर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में आप सभी को मुस्कुराते हुए देख सकते हैं. फोटो में ट्विंकल खन्‍ना और रिंकी खन्ना 2 चोटियों में दिख रही हैं, जबकि उनकी आंटी सिंपल भी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

पिक्चर को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, "पुरानी मैमोरी हमारे बचपन की रेड और व्हाइट फैंटम सिगरेट के समान है. सभी मीठी चीजों की तरह, यह रोजाना आदत के रूप में हानिकारक साबित हो सकता है. लेकिन यह कभी-कभी राहत भी दे सकता है. खुद को ऐसे समय में ले जाने का यह एक तरीका है, जब हम प्यार और सुरक्षित महसूस करते थे. कभी-कभी हम कैंडी-स्टिक की सुगंध को स्मेल करते थे, जो बहुत कूल था. इन पुरानी यादों ने हमें अहसास कराया कि हम कैसे रहते थे बल्कि ये भी याद दिलाया कि वो कैसे थे."


राजेश खन्ना की 9वीं पुण्यतिथि पर ट्विंकल ने शेयर किया पोस्ट 
अपने पिता राजेश खन्ना की 9वीं पुण्यतिथि के मौके पर ट्विंकल खन्ना ने एक पुराना वीडियो शेयर कर उन्हें याद किया था. राजेश खन्ना ने 2012 में अंतिम सांस ली थी. उनके निधन के वक्त वह 69 वर्ष के थे. ट्विंकल ने एक फिल्म का BTS वीडियो शेयर किया था, जिसमें अनुभवी अभिनेता अपनी 1974 की फिल्म आप की कसम के सेट पर एक इंटरव्यू देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह फिल्म के गाने सुनो कहो कहा सुना की शूटिंग करते नजर आ रहे हैं.


आपको बता दें सिंपल कपाड़िया ने अपने ब्रदर इन लॉ राजेश खन्ना के साथ फिल्म 'अनुरोध' से एक्टिंग की शुरुआत की थी. वहीं रिंकी खन्ना ने लव के लिए साला कुछ भी करेगा और झनकार बीट्स जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्हें आखिरी बार 2004 की चमेली में देखा गया था.