• Home
  • News
  • Vodafone-Idea लाई दो सस्ते प्लान, डेटा-कॉलिंग का मजा
post

फिलहाल ये प्लान्स एक्सक्लूसिवली दिल्ली के यूजर्स के लिए है

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2020-09-02 09:18:25

नई दिल्ली।
दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने दो नए प्रीपेड प्लान प्लान लॉन्च किए हैं जो छोटी वैलिडिटी और कम कीमत वाले हैं। कंपनी 109 रुपये और 169 रुपये के प्लान लेकर आई है और इनकी वैधता 20 दिन की है। प्लान में आपको डेटा और कॉलिंग के साथ अन्य सुविधाएं भी मिलती हैं। तो आइए जानते हैं इन प्लान्स की ज्यादा डीटेल्स

Vodafone का 109 रुपये वाला प्लान
कंपनी के 109 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसमें कुल 1 जीबी डेटा और 300 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा वोडाफोन प्ले और Zee5 ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। प्लान की वैलिडिटी 20 दिन की है। यह कुछ सर्किल्स में मिलने वाले 99 रुपये के प्लान का अपग्रेड है, जिसमें दो दिन ज्यादा वैलिडिटी मिल रही है। 99 रुपये वाले प्लान में 18 दिन की वैधता थी।

Vodafone
का 169 रुपये वाला प्लान
यह प्लान भी काफी हद तक 109 रुपये जैसा है, हालांकि डेटा और एसएमएस ज्यादा दिए गए हैं। इसमें भी यूजर्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। ग्राहकों को रोज 1 जीबी डेटा और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा वोडाफोन प्ले और Zee5 ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। प्लान की वैलिडिटी 20 दिन की है।

किन यूजर्स को फायदा
बता दें कि फिलहाल ये प्लान्स एक्सक्लूसिवली दिल्ली के यूजर्स के लिए है। इसके अलावा कंपनी ने 46 रुपये वाले प्लान वाउचर को भी दिल्ली सर्किल के लिए शुरू कर दिया है। पहले यह वाउचर सिर्फ केरल सर्किल के लिए था। नए प्लान्स को कंपनी की वेबसाइट पर अपडेट कर दिया गया है।