• Home
  • News
  • क्या द कपिल शर्मा शो हुआ पोस्टपोन, स्टार्स मांग रहे मोटी रकम?
post

हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने ये कंफर्म किया था कि शो वापस आ रहा है. फैंस एक बार फिर द कपिल शर्मा शो देखने के लिए बेसब्र हैं. लेकिन अब खबरें हैं कि शो को पोस्टपोन कर दिया गया है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-08 09:39:55

पॉपुलर कॉमेडी प्रोग्राम द कपिल शर्मा शो ने फैंस को खूब एंटरटेन किया. इस शो से कपिल शर्मा को जबरदस्त चर्चा मिली. इस शो में कई सारे सितारे प्रमोशन के लिए आते थे. लेकिन कुछ महीनों पहले शो को बंद कर दिया गया. कपिल शर्मा ने बताया कि वो अपनी पत्नी गिन्नी के साथ समय बिताना चाहते थे. इसलिए कुछ समय का ब्रेक ले रहे हैं. जब शो बंद हुआ था तो गिन्नी प्रेग्नेंट थी. अब कपिल को एक बेटा हो गया है.

पोस्टपोन हुआ द कपिल शर्मा?

हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने ये कंफर्म किया था कि शो वापस आ रहा है. फैंस एक बार फिर द कपिल शर्मा शो देखने के लिए बेसब्र हैं. लेकिन अब खबरें हैं कि शो को पोस्टपोन कर दिया गया है. Telly Chakkar की खबर के मुताबिक, कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम मोटी रकम मांग रही है, जिस पर चैनल तैयार नहीं है. वो लोग अपनी फीस को लेकर बातचीत कर रहे हैं. ऐसी भी रिपोर्ट्स हैं कि एक्टर्स ने अपनी फीस कम कर दी है, लेकिन सभी एक निर्णय पर पहुंचने इंतजार कर रहे हैं.

इन खबरों को लेकर अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं आया है.




कृष्णा अभिषेक ने की थी ये पोस्ट
कृष्णा ने एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसमें भारती सिंह और कीकू शारदा भी नजर आ रहे थे. इसे पोस्ट करते हुए लिखा- जल्द ही वापस आएंगे, हमारी पहली क्रिएटिव मीटिंग. नया स्टफ जल्द आएगा.  @tkssaudience @banijaygroup.

इन सब के अलावा ये भी खबरें आई थीं कि अर्चना पूरन सिंह ने  शो छोड़ दिया है. इस पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया था और इन खबरों को अफवाह बताया. उन्होंने कहा-  मैं शो के अपकमिंग सीजन का हिस्सा हूं.