• Home
  • News
  • तारक मेहता फेम रोशन सोढ़ी ने क्यों छोड़ा था शो, अब क्या कर रहे हैं?
post

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले एक्टर गुरुचरण ने जब इस शो को अलविदा कहा था, तो इसके पीछे कई कयास लगाए जाने लगे थे. आखिरकार गुरुचरण ने शो छोड़ने की असल वजह बता दी है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-30 12:36:45

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक लंबे समय से फैंस के दिलों पर राज करता रहा है. शो से जुड़े सभी स्टारकास्ट से फैंन खुद को बहुत जुड़ा हुआ महसूस करते हैं. इसलिए जब कोई से अलविदा कहता है, तो इसका असर फैंस पर भी पड़ता है. 

गुरुचरण इस शो के महत्वपूर्ण कास्ट रहे हैं. लगभग 12 साल तक उन्होंने शो रौशन सोढ़ी का किरदार निभाया है. पिछले साल ही गुरुचरण ने इस शो से अलविदा कहा था. गुरुचरण के इस फैसले ने सभी को शॉक कर दिया था. हालांकि शो से अलग होने के बाद कभी भी इसका कारण पता नहीं चल पाया था. आखिरकार गुरुचरण सिंह सोढ़ी यानी सोढ़ी ने इसपर बात की है. 



 

फिल्मों का खजाना है सविता बजाज

गुरुचरण बताते हैं, ' सविता जी की हालात को देखकर काफी शॉक्ड था. जब वे वापस लौट कई आईं, तो मैं उनसे मिलने से खुद को रोक नहीं पाया. उनसे मिलने के बाद एहसास हुआ कि वे फिल्मों का खजाना है. उनसे बात कर मेरा दिल खुश हो गया. वे नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से हैं और 1968 बैच की हैं. उन्होंने सत्यजीत रे के साथ अपनी मुलाकात का जिक्र किया. उन्होंने मेरे साथ कई गोल्डन मोमंट शेयर किए थे. मैं उनसे मिलकर खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं.'


तो इस वजह से TMKOC को कहा था अलविदा

गुरुचरण सिंह तारक मेहता शो का अहम हिस्सा रहे हैं. ऐसे में शो छोड़ने की वजह पर वे कहते हैं, जब मैंने यह शो छोड़ा था, तो उस वक्त इस पर ज्यादा बात नहीं हो पाई थी. मैं यह कहूंगा कि यह बहुत ही लाजवाब शो रहा है. असित सर और उनकी पूरी टीम को मुबारकबाद कि उन्होंने पिछले दिनों ही साल पूरा किया है. इस शो ने मुझे पहचान दी है. लोग मुझे आज भी सोढ़ी साहब के नाम से ही जानते हैं.गुरुचरण आगे कहते हैं, मेरे पापा की सर्जरी हुई थी. उस सिलसिले में मुझे उनके साथ रहना था. इसके साथ ही कई पारिवारिक मसले थे, जिस वजह से शो को छोड़ना पड़ा था. हालांकि 12 साल तक इसमें बेहतरीन काम किया है, तो मुझे रिग्रेट नहीं होता है. मैं दो महीने यूएस में था, तो वहां छोटे प्यारे बच्चे मुझे सोढ़ी अंकल कहकर बुलाते हैं. कई लोग मिलकर कहते हैं, आप नहीं है, तो मजा नहीं आता है. ऐसा लगता है कि मेरे 12 साल की मेहनत और ईमानदारी काम आई.

खुद की तलाश में हैं सोढ़ी 

इन सवा साल में मैंने काम नहीं खुद पर ध्यान दिया है. मैं स्पीरिचुअली आगे बढ़ा, खुद की कमियों को पहचाना है और अपनी तलाश में हूं. मां-पापा के लिए भी कुछ कर रहा हूं. अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट पर गुरुचरण कहते हैं, हाल ही में उन्होंने एक ब्रांड के लिए डिजिटल फिल्म शूट की थी. इसमें श्रेयस तलपड़े, रोहिताश भी हैं.