• Home
  • News
  • कायने वेस्ट के बाद अब पेरिस हिल्टन ने भी किया ऐलान, लड़ेंगी 2020 का अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव
post

इस साल नवंबर में होने जा रहे अमेरिका के राष्ट्रपित चुनावों में ग्लैमर का तड़का लग गया है। दरअसल मशहूर मॉडल, सिलेब्रिटी और सोशलाइट पैरिस हिल्टन ने कहा है कि वह भी यूएस प्रेजिडेंट के चुनाव में खड़ी होने जा रही हैं। इससे पहले सिंगर कायने वेस्ट ने भी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की घोषणा की थी।

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2020-07-08 10:50:35

साल 2020 में अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव होना है। लेकिन इस बार डोनाल्ड ट्रंप अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ प्रतिस्पर्धा करने वालों की भीड़ हॉलिवुड से भी आ रही है। 3 नवंबर को होने वाले इन चुनावों में केवल डोनाल्ड ट्रंप और जो बिडेन अकेले नहीं होंगे। अमेरिकन रैपर और सिंगर कायने वेस्ट पहले ही चुनावों में उतरने की घोषणा कर चुके हैं। अब मशहूर सिलेब्रिटी, मॉडल और सोशलाइट पैरिस हिल्टन भी इस रेस में शामिल हो गई हैं। पैरिस ने 5 जुलाई को सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वह भी राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ में शामिल हो रही हैं।

रीऐलिटी टीवी पर काफी मशहूर रहीं फैशनेबल पैरिस हिल्टन ने अपने चुनाव प्रचार के लिए स्लोगन भी तैयार कर लिया है और यह काफी दिलचस्प है। उनका प्रचार स्लोगन है 'अमेरिका को दोबारा हॉट बनाइए'। अपने ट्वीट में पैरिस ने अमेरिकन झंडे के साथ प्रिंसेस और स्टार इमोजी के साथ लिखा, 'पैरिस फॉर प्रजिडेंट'। कैंपेन पोस्टर में पैरिस लो कट पिंक कलर के स्कर्ट सूट में पैरिस ने अपना पोस्टर भी जारी किया है। सोशल मीडिया पर काफी लोग पैरिस के इस कैंपेन के सपॉर्ट में भी आ गए हैं।

पैरिस ने राष्ट्रपति बनने के बाद का अपना प्लान भी बताया है। उन्होंने कहा है कि राष्ट्रपित बनने के बाद वह अमेरिका के लोगों को केवल अमेरिकन डिजाइनर्स के कपड़े पहनने के लिए कहेंगी। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि वह वाइट हाउस को पिंक कलर से पेंट करवा देंगी। सोशल मीडिया पर काफी लोग इस बात पर मजे भी ले रहे हैं।

वैसे यह बात अभी तक साफ नहीं है कि पैरिस वास्तव में प्रेजिडेंट इलेक्शन में खड़ी होने जा रही हैं या कायने वेस्ट का मजाक उड़ा रही हैं लेकिन इतना जरूर है कि सोशल मीडिया पर लोगों का इससे इंटरटेनमेंट खूब हो रहा है। हलांकि कायने वेस्ट ने भी नहीं बताया है कि वह किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे और कैसे अपना चुनावी कैंपेन चलाएंगे। लेकिन इतना जरूर है कि इन सिलेब्रिटीज ने यूएस के चुनावी कैंपेन में ग्लैमर का तड़का तो लगा ही दिया है।