• Home
  • News
  • Dubai में Controversial Photoshoot करने वाले Vitaliy Grechin ने मानी गलती, Models पर लगा पांच साल का Ban
post

अमेरिकन प्लेबॉय विटाली ग्रेचिन ने कहा कि सब कुछ अचानक हो गया. एक मॉडल ने बालकनी में फोटो खींचने को कहा फिर एक-एक करके सभी लड़कियां वहां आ गईं. प्लेबॉय ने दावा किया कि मॉडल्स उनकी दोस्त थीं और वे सिर्फ एक साथ छुट्टी मनाने दुबई आए थे.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-04-27 11:58:53

दुबई: यूक्रेन (Ukraine) की मॉडल्स की दुबई (Dubai) में प्राइवेट फोटो लेकर बवाल मचाने वाले अमेरिकन प्लेबॉय ने पूरे मामले पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है. 41 साल के विटाली ग्रेचिन (Vitaliy Grechin) का कहना है कि उनसे गलती जरूर हुई, लेकिन जिस फोटो को अश्लीलता कहा जा रहा है, वो एक कला है और उसे इसी नजरिए से देखा जाना चाहिए. बता दें कि कुछ वक्त पहले महिलाओं के एक ग्रुप ने इमारत की बालकनी में बिना कपड़ों के फोटोशूट करवाया था. इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ग्रेचिन सहित सभी को गिरफ्तार कर लिया था. 

Corona पॉजिटिव है Grechin

द सनकी रिपोर्ट के अनुसार, यूक्रेनी मॉडल्स को उनके देश वापस भेज दिया गया है और उनके यूएई (UAE) आने पर पांच साल का प्रतिबंध लगा दिया है. वहीं, विटाली ग्रेचिन को अब कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. इस बीच, ग्रेचिन की कोरोना (Corona) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उसे दुबई के कोविड डिटेंसन फैसिलिटी में रखा गया है. एक इंटरव्यू में विटाली ने लड़कियों की न्यूड तस्वीरें खींचने के लिए माफी मांगी, लेकिन एक तरह से यह भी जताने का प्रयास किया है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया, क्योंकि दुनिया के कई देशों में यह सामान्य है.

चुकाना है लाखों का Bill 

ग्रेचिन ने कहा कि सब कुछ अचानक हो गया. एक मॉडल ने बालकनी में फोटो खींचने को कहा फिर एक-एक करके सभी लड़कियां वहां आ गईं. प्लेबॉय ने दावा किया कि मॉडल्स उनकी दोस्त थीं और वे सिर्फ एक साथ छुट्टी पर यहां आए थे. ग्रेचिन ने बताया कि महिलाओं की न्यूड फोटोशूट करने के बाद उन्हें लाखों का बिल भी चुकाना है. उन्होंने कहा कि न्यूड फोटोशूट सेक्सुअल सर्विस के विज्ञापन के लिए नहीं था, ना ही उनकी कोई पोर्नोग्राफिक मटेरियल बनाने की इच्छा थी. 

20 Models को किया था भुगतान

विटाली ग्रेचिन ने कहा कि उनका किसी की भावनाएं आहत करने की कोई इरादा नहीं था. उन्होंने दावा किया कि इस फोटोशूट के लिए उन्हें 20 मॉडल्स को भुगतान करना पड़ा था. इसके लिए 10000 डॉलर से भी ज्यादा पैसे खर्च करने पड़े हैं. विटाली की गिरफ्तारी के बाद उनकी पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा, हिलेरी क्लिंटन, जॉर्ज क्लूनी, सिल्वेस्टर स्टेलोन, और पूर्व यूक्रेनी राष्ट्रपति के दिवंगत बेटे विक्टर यानुकोविचोव जूनियर सहित कई प्रसिद्ध हस्तियों के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

ऐसे हुआ Photoshoot का खुलासा

दुबई के मरीना इलाके में जब मॉडल्स बालकनी में न्यूड होकर स्‍टंट (Stripping naked to Pose) कर रही थीं, उसी समय पास की इमारत से किसी ने यह वीडियो बना लिया था. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया. उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया. बता दें कि दुबई में अगर कोई अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी करता है, उस पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है. यूएई के कानून के मुताबिक अश्‍लील कंटेट शेयर करना दंडनीय अपराध है.